panjab news : अकाली दल की पंजाब बचाओ यात्रा पर निशाना, CM मान ने की टिप्पणी 

panjab news : चण्डीगढ़, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शिरोमणि अकाली दल पर एक्स पर पोस्ट कर निशाना साधा है. अकाली दल 1 फरवरी से पंजाब बचाओ यात्रा निकालने वाली है. जिसको लेकर सीएम मान ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि पूरे पंजाब को 15 साल तक हर तरफ से लूटने के बाद अकाली दल के बादल ने बोला बड़ा सच, वोट से पहले पूरे पंजाब में अकाली दल पंजाब बचाओ यात्रा शुरू करने का ऐलान. इसकी माफी फिर कभी मांग लेंगे ये.

 

चण्डीगढ़, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शिरोमणि अकाली दल पर एक्स पर पोस्ट कर निशाना साधा है. अकाली दल 1 फरवरी से पंजाब बचाओ यात्रा निकालने वाली है. जिसको लेकर सीएम मान ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि पूरे पंजाब को 15 साल तक हर तरफ से लूटने के बाद अकाली दल के बादल ने बोला बड़ा सच, वोट से पहले पूरे पंजाब में अकाली दल पंजाब बचाओ यात्रा शुरू करने का ऐलान. इसकी माफी फिर कभी मांग लेंगे ये.

बुधवार को शिरोमणि अकाली दल की कौर कमेटी की बैठक हुई थी. जिसमें 1 फरवरी से प्रदेश में पंजाब बचाओ यात्रा निकालने का फैसला लिया गया. अकाली दल की तरफ से कहा गया कि आम आदमी पार्टी की विफलताओं को लेकर ये यात्रा निकाली जाएगी. सीएम मान ने शिरोमणि अकाली दल की बीते कल हुई कोर कमेटी के फैसलों पर तंज कसा है. 


 पिछले दिनों एक धार्मिक समारोह के दौरान अकाली दल मुखिया सुखबीर सिंह बादल ने 2015 में उनके कार्यकाल के दौरान हुई बेअदबी की घटनाओं में शामिल दोषियों को न पकड़ पाने पर माफी मांगी थी. हम कुछ तथाकथित पंथिक व्यक्तियों और संगठनों की साजिशों को समझ नहीं पाए और उन्हें हरा नहीं पाए.

बादल ने अपने पिता प्रकाश सिंह बादल के जीवन की दर्दनाक घटना भी बताई थी. जिसपर तंज कसते हुए सीएम मान ने कहा है कि इसकी माफी फिर कभी मांग लेंगे ये. इससे पहले भी सीएम मान बादल के माफी मांगने पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं. उनकी तरफ से कहा गया था कि माफी गलतियों के लिए होती है न कि गुनाहों के लिए. सीएम मान की तरफ से अकाली दल पर की गई टिप्पणी इसलिए भी अहम है क्योंकि उन्होंने अकाली दल के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार को लेकर उन्हें घेरने की कोशिश की है.