Punjab में भी सुरक्षा एजेंसियों ने किए कड़े सुरक्षा प्रबंध

In Punjab too, security arrangements are being made continuously by the security agencies. Let us inform that today SSP Pathankot Suhail Mir mainly reached Bamiyal and held a special meeting with the people of Bamiyal and the members of Village Defense Committee formed by Punjab Police and gave them special information about the terrorist activities.

 

बमियाल/दीनानगर : पंजाब में भी सुरक्षा एजेंसियों द्वारा लगातार सुरक्षा व्यवस्था के प्रबंध किए जा रहे हैं। बता दें कि आज एसएसपी पठानकोट सुहैल मीर मुख्य रूप से बमियाल पहुंचे और उन्होंने बमियाल के लोगों और पंजाब पुलिस द्वारा गठित ग्राम रक्षा समिति के सदस्यों के साथ एक विशेष बैठक की और उन्हें आतंकवादी गतिविधियों के बारे में विशेष जानकारी दी। 

इस मौके पर उनके साथ सीमा सुरक्षा बल के कमांडेंट ऑफिसर सुनील मिश्रा, एसपी पठानकोट गुरबाज सिंह समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियां ​​अधिकारी मौजूद रहीं। आज की बैठक का मुख्य विषय सीमा क्षेत्र के लोगों को आतंकवादी गतिविधियों के प्रति जागरूक करना था क्योंकि जम्मू-कश्मीर में अब तक हुए हमलों के दौरान आतंकवादी सबसे पहले सीमा क्षेत्र के गांवों में सिविल लोगों के घरों में जाकर गतिविधियां की गई थी। जिसके चलते वासियों ने तुरंत फोर्स को सूचना दी। जिसकी जानकारी सुरक्षा एजेंसियों को मिली तो उन्हें तुरंत घेरकर मार गिराया गया। 

इसी तरह, पंजाब पुलिस और सीमा सुरक्षा बल ने आज सीमा क्षेत्र में एक बैठक की और विलेज डिफैंस कमेटी के सदस्यों को विशेष रूप से सूचित किया कि यदि सीमा क्षेत्र में किसी भी प्रकार की गतिविधि देखी जाती है, कोई अज्ञात व्यक्ति देखा जाता है या कोई अज्ञात वस्तु दिखाई देती है तो तुरंत स्थानीय एसएचओ को सूचित किया जाए ताकि पंजाब पुलिस मौके पर कार्रवाई कर सके।

इस मौके पर एसएसपी पठानकोट ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट होने के कारण, नजदीकी जिला होने के कारण पठानकोट पुलिस भी पूरी सख्ती बरत रही है और पूरी पुलिस फोर्स बॉर्डर एरिया में तैनात कर दी गई है ताकि किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न घटे। इस मौके पर बड़ी संख्या में पंजाब पुलिस और बीएसएफ के जवान मौजूद थे।