अमरोहाः शादी समारोह से लौट रहे पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत

हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
 

अमरोहा। नेटवर्क


यूपी के अमरोहा जनपद के ढवारसी क्षेत्र में देर रात एक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस के अनुसार शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहे लोगों की बाइक की सामने से आ रही बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें चार साल की बच्ची तथा दो सगे भाइयों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा रहरा गंवा मार्ग के आदमपुर मोड़ के नजदीक हुआ। आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव गुरैठा खादर निवासी चमन सिंह की बरात हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लीपुर मिलक गई थी।

बरात में गांव निवासी सतपाल व उनके भाई नरेश व बिजेंद्र तथा बिजेंद्र की चार वर्ष की बेटी छवि तथा गांव के ही फूल सिंह भी गये थे। बारात से लौटते समय जब वह रहरा गंवा मार्ग पर आदमपुर मोड़ के नजदीक पहुंचे तो सामने से आ रही बाइक से भिडंत हो गई।

टक्कर इतनी भयानक थी की बाइक पर सवार फूल सिंह 50, नरेश 35, सतपाल 20, व छवि चार वर्ष तथा दूसरी बाइक पर सवार आकाश 26 वर्ष निवासी काला शहीद हसनपुर की मौके पर ही मौत हो गई। घायल बिजेंद्र निवासी गुरैठा व कपिल निवासी हसनपुर को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर मेरठ रेफर किया गया है। उनकी भी हालत नाजुक बताई जा रही है।