पार्लर पर जाने के लिये घर से निकली युवती का दिल्ली के युवक के साथ संभल के एक होटल में ऐसी हालत में मिला शव

Sambhal There was a stir when the dead bodies of a young man and a girl were found at a hotel. As soon as the information was received, the police reached the spot, took possession of the bodies and sent them for post-mortem. The families of both have also been informed about the matter.

 

संभल। एक युवक और एक युवती का शव एक होटल पर मिलने पर हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुचंी पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। दोनों के परिजनों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। 


संभल कोतवाली क्षेत्र के संभल-हसनपुर मार्ग पर फत्तेहउल्ला सराय में स्थित एआर होटल के कमरे में गुरुवार की देर हयात नगर निवासी स्वीटी (23) और दिल्ली के गौतमपुर के रहने वाले शिवम (20) का शव मिला है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि युवती की मौत जहरीले पदार्थ के सेवन से हुई और शिवम ने फंदे पर लटक कर जान दी है।


होटल के मैनेजर अमित ने बताया कि गुरुवार की सुबह युवक और युवती ने कमरा लिया था। दोनों ने अपनी आईडी भी जमा कराई थी। दोनों को रात को 11.15 बजे कमरा खाली करना था। मैनेजर ने बताया कि रात को करीब पौने दस बजे वह दोनों से यह पूछने गया था कि वो कब तक कमरा खाली कर देंगे।

बेल बजाने और आवाज लगाने पर दरवाजा नहीं खुला तो उसने सीढ़ी लगाकर अंदर झांका तो युवती का शव बेड पर पड़ा हुआ था और युवक शव फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है।

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी कुलदीप सिंह गुनावत भी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह स्वीटी घर से पार्लर पर जाने के लिए निकली थी। शाम तक घर नहीं लौटी तो तलाश किया और फोन भी लगाया लेकिन कोई संपर्क नहीं हो सका था। परिजनों ने बताया कि युवक की उनके मोहल्ले में रिश्तेदारी है। वह अक्सर आता रहता था लेकिन स्वीटी से उसके संपर्क के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। 

होटल के कमरे में युवक-युवती का शव मिला है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगी। अभी युवक या युवती के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। - कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी संभल