Sambhal News :  संभल में गैंगस्टर एक्ट के वांछित को छुड़वाया के लिये पुलिस टीम पर किया हमला
 

Sambhal News :बुलंदशहर जिले के थाना औरंगाबाद के उप निरीक्षक सुमित गौतम व सिपाही संदीप शर्मा हयातनगर थाना पुलिस की टीम को लेकर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर धतरा में गैंगस्टर के मामले में वांछित आरोपी रिहान को गिरफ्तार करने पहुंचे थे।
 

Sambhal News In Hindi: संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव में गैंगस्टर आरोपी को पकड़ने गई बुलंदशहर के थाना औरंगाबाद व हयातनगर थाने की पुलिस टीम पर हमला कर महिलाओं व ग्रामीणों ने आरोपी को छुड़ा लिया। लाठी डंडों से हमला व पथराव के साथ ही पुलिस कर्मियों के हाथों में दांतों से काटकर उनकी वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने मौके से पांच लोगों को गिरफ्तार करते हुए 19 नामजद एक दर्जन अज्ञात महिलाओं व ग्रामीणों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।


बुलंदशहर जिले के थाना औरंगाबाद के उप निरीक्षक सुमित गौतम व सिपाही संदीप शर्मा हयातनगर थाना पुलिस की टीम को लेकर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर धतरा में गैंगस्टर के मामले में वांछित आरोपी रिहान को गिरफ्तार करने पहुंचे थे। घर पर छापा मारकर पुलिस टीम ने रिहान को हिरासत में ले लिया। पुलिस रिहान को लेकर चली तभी रिहान के परिजनों के साथ महिलाओं व ग्रामीणों की भीड़ ने पुलिस को घेरकर रोक लिया।


रिहान को छुड़ाने के लिए महिलाओं व ग्रामीणों ने पुलिस के ऊपर लाठी डंडों से हमला करने के साथ ही पथराव भी शुरु कर दिया। हमलावर भीड़ में शामिल कई महिलाओं व ग्रामीणों ने धक्का मुक्की करते हुए पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी। इसके साथ ही दांतों से पुलिस कर्मियों के हाथों में काटकर महिलाओं व ग्रामीणों ने रिहान को छुड़ा लिया। पुलिस टीम पर हमले की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस बल पहुंचा तो पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए असलम, नौशाद, सलमान मलिक, नासिर व असलम को गिरफ्तार कर लिया।