1000+ Best Mehndi design images ideas:नये डिजाइन वाली मेहंदी के ये खूबसूरत लेटेस्ट डिजाइन

1000+ Best Mehndi design images ideas
 
Best Mehndi design

Mehndi design

1000+ Best Mehndi design images ideas:रक्षा बंधन के मौके पर फूल पत्तियों की ये डिजाइन वाली मेहंदी ट्राई करें. सबसे खास बात यह है कि इसे हाथों के पीछे या सामने वाले किसी भी हिस्से पर ही लगाएं. ये बेहद खूबसूरत लगती हैं और हाथों की खूबसूरती में चार चांद भी लगा देती हैं.खूबसूरत फूलों वाले मेहंदी के ये डिजाइन खास तौर पर युवतियों के हाथों पर खूब फबेंगे. इस बार बकरीद के मौके पर ये डिजाइन अपने हाथों पर लगाएं.

Mehndi design


 नये-नये मेहंदी के डिजाइन हर रोज आ रहे है. जिनका प्रयोग लड़किया और महिलाएं कर रही है वैसे तो साल शुरू होते ही शादियों का सीजन शुरू हो गया है ऐसे में दुल्हन के साथ अन्य महिलाएं और लड़किया को मेहंदी रखने का क्रेज होता है सब एक दुसरे से अच्छा डिजाइन लगाना चाहते है ऐसे में हम आपको कई डिजाइनों को दिखा रहे है जिसे आपकी सुन्दरता पर चार चांद लग जायेंगे है.


फूल-पत्तियों वाले ये डिजाइन हाथों को बहुत ही स्मार्ट लुक देते हैं. ये मेहंदी डिजाइन आपके हाथों पर देख सखियां तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगी. इस डिजाइन को लगा कर आपकी पर्सनालिटी में भी चार चांद लग जाएंगे.मेहंदी के ये डिजाइन हर उम्र की महिलाओं के हाथों पर बहुत ही खूबसूरत लगते हैं. हालांकि ये डिजाइन बहुत ही खूबसूरत होने के साथ ही लगाने में थोड़ा टफ होगा और समय भी ज्यादा लगेगा ऐसे डिजाइन्स लगाते वक्त जल्दबाजी से बचें.

Mehndi design

पत्तियों वाले ये मेहंदी के डिजाइन्स हाथों पर बहुत सुंदर लगते हैं साथ ही इसे बनाने में न ज्यादा मेहनत लगती है और न ही ज्यादा समय ऐसे में ये डिजाइन ट्राई कर सकती हैं.आप मोटिफ्स वाली डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं. ये बनाने में काफी आसान होती हैं और इनसे हाथ भी भरा हुआ दिखता है.

Mehndi design

बड़े फूल और पत्ती के साथ बनने वाली ये डिजाइन ज्यादातर लड़कियों को पसंद आती है. क्योंकि इसे लगाना भी बेहद आसान होता है. ये लेटेस्ट डिजाइन ट्राई कर सकती हैं. ये मेहंदी ट्रेडिशनल लुक के साथ आपकी ईद की खुशियों को कई गुणा बढ़ाने में आपकी मदद करेंगे. मेहंदी के ये डिजाइन देखने में बहुत ही खूबसूरत लगते हैं.

Mehndi design

डमीदकप क्मेपहदे मेहंदी से जुड़ी कई मान्यताएं हैं जैसे दुल्हन के हथेली की मेहंदी जितनी रंग लाती है, पति का प्रेम उतना ही गहरा होता है। दुल्हन भी अपने मेहंदी को लेकर काफी उत्साहित होती है। शादी सीजन चल रहा है। ऐसे में कई लड़कियां दुल्हन बनने वाली हैं अगर आप भी इस शादी सीजन में दुल्हन बनने वाली हैं तो शादी में  होने वाले पति के नाम की मेहंदी जरूर रचानी होगी.फूल-पत्तियों वाले ये डिजाइन हाथों को बहुत ही स्मार्ट लुक देते हैं. ये मेहंदी डिजाइन आपके हाथों पर देख सखियां तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगी. इस डिजाइन को लगा कर आपकी पर्सनालिटी में भी चार चांद लग जाएंगे.

Mehndi design

Mehndi design

From Around the web