Airtel के 179 के रिचार्ज ने Jio के युजर्स की बढ़ाई टेंशन, मिल रहा है लंबी वैलिडिटी के साथ डेटा व फ्री कॉलिंग

Recharge Plan 2024 : अगर आप 200 रुपये से कम का प्लान सर्च कर रहे हैं तो ये खबर आपकी टेंशन को खत्म कर देगी। यहां एयरटेल और जियो के एक ऐसे प्लान की बात कर रहे हैं जिनकी कीमत तो बराबर है लेकिन फायदे अलग हैं। एयरटेल उतनी ही कीमत में जियो से डबल डेटा और ज्यादा वैलिडिटी दे रहा है।
 
Recharge Plan 2024

नई दिल्ली, Recharge Plan 2024 : अगर आप 200 रुपये से कम का प्लान सर्च कर रहे हैं तो ये खबर आपकी टेंशन को खत्म कर देगी। यहां एयरटेल और जियो के एक ऐसे प्लान की बात कर रहे हैं जिनकी कीमत तो बराबर है लेकिन फायदे अलग हैं। एयरटेल उतनी ही कीमत में जियो से डबल डेटा और ज्यादा वैलिडिटी दे रहा है। आइए डिटेल में जानते हैं इन प्लान्स के बारे में: 

Reliance Jio का 179 रुपये वाला प्लान

जियो के 179 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान के साथ आपको 24 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा कंपनी आपको 1GB का डेली डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ रोज 100 SMS की सुविधा देती है। वहीं जियो के प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

Airtel का 179 रुपये वाला प्लान

बता दें कि एयरटेल भी जियो की तरह 179 रुपये का एक प्लान पेश करता है, लेकिन यह उसके प्लान से बिल्कुल अलग है। इस प्लान के साथ आपको रोज 2GB डेटा, 300SMS और 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही आपको प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है।

दोनों प्लान में क्या है अंतर?

एयरटेल vs जियो प्लान के बीच अंतर की बात की जाए तो एयरटेल के प्लान में रोज 2GB डेटा जो जियो से डबल है क्योंकि जियो के प्लान में 1GB डेटा मिलता है। वहीं वैलिडिटी की बात की जाए तो एयरटेल का प्लान जियो से लंबी वैलिडिटी के साथ आता है। जियो के प्लान में 24 दिन की वैलिडिटी है वहीं एयरटेल के प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिली है। 

 सस्ता रिचार्ज प्लान की जानकारी के लिये बेवसाइड पर जायें- https://www.airtel.in/

From Around the web