Google Pixel 7a की लॉन्चिंग से पहले युवाओं का आ रहा पसंद, जानिए फीचर्स

Google Pixel 7a के ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले अनबॉक्सिंग इमेज सामने आ गया है।
 
Google Pixel 7a

Google Pixel 7a के ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले अनबॉक्सिंग इमेज सामने आ गया है। इसके साथ ही इस हैंडसेट को हाल ही में कई सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया जा चुका है। इससे उम्मीद की जा रही है कि यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है। सर्टिफिकेशन साइट और कई लीक्स में इस फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया जा चुका है। 

स्मार्टफोन की अनबॉक्सिंग इमेज को शेयर

इतना ही नहीं माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter पर टिप्स्टर SnoopyTech (@_snoopytech_) ने एक स्मार्टफोन की अनबॉक्सिंग इमेज को शेयर किया है और इसे Google Pixel 7a बताया है। इमेज की बात करें तो यह हैंडसेट Arctic Blue और Charcoal Black कलर में नजर आता है। ब्लू वेरिएंट पहले लॉन्च हो चुके Pixel 4a के Barely Blue कलर में नजर आता है। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स में दावा किया चुका है कि यह फोन orange शेड्स में दस्तक दे सकता है।

कैसा है Google Pixel 7a का डिजाइन

आपको बतादें कि Google Pixel 7a स्मार्टफोन के डिजाइन की बात करें तो बैक पैनल पर रेक्टेंगुलर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है, जो होरीजोंटली होगा। इसके साथ ही LED Flash लाइट भी मिलेगी। इसके साथ ही गूगल ने G के साथ अपनी ब्रांडिंग की है।

कैसे हो सकते है Google Pixel 7a के संभावित स्पेसिफिकेशन

अगर हम इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Google Pixel 7a स्मार्टफोन में इनहाउस चिपसेट Tensor G2 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही इसमें 8GB की LPDDR5 RAM का इस्तेमाल होगा। इसके अलावा 128GB की UFS 3.1 इनबिल्ट स्टोरेज का इस्तेमाल किया जाएगा। ध्यान दें कि इस हैंडसेट में 6.1 इंच का full-HD+ OLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट्स मिलेगा।

जानिए क्या है Google Pixel 7a संभावित कैमरा सेटअप

अगर हम कैमरा सेटअप की बात करें तो Google Pixel 7a में बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। प्राइमरी कैमरा सेटअप को लेकर दो रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है, जिसमें एक में दावा किया है कि 64-megapixel का प्राइमरी कैमरा मिलेगा, जबकि दूसरी रिपोर्ट में दावा किया है कि 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। सेकेंडरी कैमरा 12-megapixel का होगा, जो अल्ट्रा वाइड एंगल का लें मिलेगा। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 10.8-megapixel का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

कैसी है इसकी Google Pixel 7a की संभावित बैटरी

अगर हम इसकी बैटरी की बात करें तो Google Pixel 7a में 4,400mAh की बैटरी यूनिट का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 20W का वायर चार्जिंग मिलेगा। इसको लेकर दावा है कि यह फुल चार्ज होने पर 72 घंटे का बैटरी बैकअप दे सकता है। इस बार वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। Google I/O इवेंट का आयोजन 10 मई को होगा। इसकी संभावित कीमत 32,000 रुपये से लेकर 40,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

From Around the web