Business Idea 2024 : 365 दिन चलने वाला करें बिजनेस, हर महीने होगी 50 हजार रुपये तक की कमाई

 Business Idea 2024 : हम आपको बिजनेस के बारे में बताएंगे तो आपको थोड़ा अटपटा लग सकते है। लेकिन एक बार अगर आप इस बिजनेस को शुरु कर लेते हैं तो आपकी कमाई रुकने वाली नहीं है। जिस बिजनेस के बार में बताने वाले हैं। वह चाय का बिजनेस है जी हां आपको ये बात सुनकर अजीब लगेगी।
 
Business Idea 2024

अगर आप महीने का 10 से 20 हजार रुपये कमा रहे हैें तो चाय का बिजनेस आपको आसानी से महीने का 40 से 50 हजार रुपये कमाकर दे सकते हैं।

चाय का बिजनेस एक नया बिजनेसस हैं जो कि 365 दिनों तक चलता है। इसमें आपको एक जगह पर स्थिर करने की चिंता नहीं होती है।

आपको सबसे पहले तो 10 हजार रुपये में से चाय बनाने की काफी सारे समान को खरीदना लेना है।

नई दिल्ली  Business Idea 2024 : जो भी लोग महीने में 10 हजार रुपये भी नहीं कमा पा रहे हैं तो ऐसे में लोगों के भी ये खबर आश्यकत हो सकती है। आज हम एक ऐसे धमाकेदार बिजनेस के बारे में बताने वाले हैं। आप इस बिजनेसमें 10 हजार रुपये में निवेश करके शुरू कर सकते हैं और बात करें कमाई की बात करें तो आप महीने का आसानी से 40 से 50 हजार रुपये कमा सकते हैं।


वैसे अगर हम आपको बिजनेस के बारे में बताएंगे तो आपको थोड़ा अटपटा लग सकते है। लेकिन एक बार अगर आप इस बिजनेस को शुरु कर लेते हैं तो आपकी कमाई रुकने वाली नहीं है। जिस बिजनेस के बार में बताने वाले हैं। वह चाय का बिजनेस है जी हां आपको ये बात सुनकर अजीब लगेगी।

अगर आप महीने का 10 से 20 हजार रुपये कमा रहे हैें तो चाय का बिजनेस आपको आसानी से महीने का 40 से 50 हजार रुपये कमाकर दे सकते हैं।

चाय का बिजनेस एक नया बिजनेसस हैं जो कि 365 दिनों तक चलता है। इसमें आपको एक जगह पर स्थिर करने की चिंता नहीं होती है। आप चार पहिया ठेले से भी इस बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं।

अगर आपको पास 10 हजार रुपये हैं तो आप आसानी से इस बिजनेस को शुरु कर सकते हैं। आपको सबसे पहले तो 10 हजार रुपये में से चाय बनाने की काफी सारे समान को खरीदना लेना है।

इसमें आपको दूध, इलाईची, चायपत्ती, चीनी, चाय मसाला, डिस्पोजल कप और कुछ छोटे मोटे बर्तन इन सभी को बाजार में ले आए ये सभी समान आपको कुल मार्केट के खर्चे में 10 हजार रुपये से भी कम में मिल जाएंगे।

इस बिजनेस की मांग और कमाई

कोई भी बिजनेस को शुरूर करने से पहले उस बिजनेस की बाजर में काफी मांग को देखा जाता है। लेकिन यदि आप देंखेंगे तो चाय एक ऐसी चीज हैं जिसके बिना लोगों का काम नहीं चलता है। और इस कारण से ये बिजनेस काफी मांग वाला माना जाता है।

वही कमाई की बात करें तो इस बिजनेस में 70 से 80 फीसदी का लाभ मिलने वाला होता है। यानि कि आप सारा दिन में सिर्फ एक हजार रुपये का बिजनेस कर सकते हैं। इसके बाद आप आराम से 700 से 800 रुपये का लाभ कमा सकते हैं। जैसे-जैसे बिजनेस बढ़ता है वैसे ही आपकी कमाई भी बढ़ती जाएगी।

From Around the web