इतना सस्ता मिल रहा है एयर कूलर, आज ही लाये

Portable Air Coolers :  Amazon की शॉपिंग साइट से Summer Appliances Fest से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। तो बिना किसी देरी की जल्दी से इन बेस्ट एयर कूलर के बारे में जानते हैं।यह एक बेस्ट हाई परफार्मेंस वाला Air Cooler हैं, जो 16 स्क्वायर मीटर तक रूम के अच्छा है। इसमें आई- प्योर टेक्नोलॉजी के साथ मल्टी स्टेज फिल्टर लगे हुए मिलते है जो बदबू और एलर्जी पैदा करने वाले बैक्टीरिया को खत्म कर देता है।

 
Air Coolers

नई दिल्ली: Portable Air Coolers :  Amazon की शॉपिंग साइट से Summer Appliances Fest से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। तो बिना किसी देरी की जल्दी से इन बेस्ट एयर कूलर के बारे में जानते हैं।यह एक बेस्ट हाई परफार्मेंस वाला Air Cooler हैं, जो 16 स्क्वायर मीटर तक रूम के अच्छा है। इसमें आई- प्योर टेक्नोलॉजी के साथ मल्टी स्टेज फिल्टर लगे हुए मिलते है जो बदबू और एलर्जी पैदा करने वाले बैक्टीरिया को खत्म कर देता है।

साथ ही यह आपके गर्मी में कूल और रिफ्रेशिंग हवा देता हैं, जो 27 लीटर की कैपिसिटी में आता हैं। इसमें लॉन्ग लास्टिंग ड्यूरा पंप और हनीकॉम्ब पैड जैसे फीचर दिए है।


इस ब्रांड के सभी Air Cooler में ड्यूरा मरीन पंप मिलता है, जिसमें हाई क्वालिटी इंसुलेशन की जाती है। इस इंसुलेशन के कारण पंप में मॉइश्चर नहीं होता और वह ड्यूरेबल रहता है।

वहीं यह एयर कूलर 5 मीटर दूर तक हवा फेंकता है। साथ ही इसमें टर्बो फैन टेक्नोलॉजी दी गई है जो कमरे को फटाक से ठंडा कर देगी। इसमें व्हील्स लगे हुए मिलते हैं जिसे एक कमरे से दूसरे कमरे तक आसानी से इधर उधर किया जा सकता हैं।

यह 40 लीटर की कैपेसिटी वाला Portable Air Cooler है, जो ऐरोफैन टेक्नोलॉजी के साथ आती है। इसका डेंस हनीकॉम्ब पैड 25 प्रतिशत तक ज्यादा कूलिंग देता है, जिससे आपका कमरा कुछ ही मिनट में ठंडा हो जाता है। यह आपके कमरे के चारों ओर हवा देता है।

यदि आप घर बैठे ठंडी हवाओं का मजा लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह Air Cooler एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। जो 20 लीटर आइस चैंबर के साथ आती है जो गर्म हवाओं को चुटकियों में ठंडा कर देता है। इसके साथ ही इसमें 6 कूलिंग इफेक्ट की मदद से इसे एडजस्ट कर सकते हैं।

From Around the web