Hero Splendor XTec नये फीचर्स के साथ लोगों की बनी पंसद, मात्र 3000 रूपये में बुक कराकर लाये अपने घर

Hero Splendor XTec :  हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) की जब सबसे पॉपुलर बाइक की बात आती है
 
Hero Splendor XTec

Hero Splendor XTec:  हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) की जब सबसे पॉपुलर बाइक की बात आती है सबसे पहले हीरो स्प्लेंडर का नाम आता है। यह लंबे समय से कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक में से है।जिसे समय-समय पर कंपनी नए अप्डेट्स के साथ बाजार में लाती रहती है। अभी कुछ समय पहले ही कंपनी ने इसके एडवांस वर्जन हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) को बाजार में उतारा है। बाजार में आने के साथ ही यह बाइक काफी लोकप्रिय हो गई है।

अगर इस बाइक के बाजार में कीमत की बात करें तो यह आपको मार्केट से ऑन रोड 93,818 रुपये की कीमत पर मिल जाएगी। हालांकि इसके साथ कंपनी आकर्षक फाइनेंस प्लान भी दे रही है। जिसका लाभ उठाकर इस पॉपुलर बाइक को बहुत ही आसान मशिक किस्तों में खरीदा जा सकता है। इस रिपोर्ट में हम आपको इसी से जुड़ी सभो जरूरी जानकारी देंगे।


Hero Splendor Plus Xtec पर मिल रहा है बेहतरीन फाइनेंस प्लान

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) बाइक को खरीदने के लिए बैंक आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 3 साल यानी कि 36 महीनों की अवधि के लिए 84,818 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी।


उसके बाद आपको 9,000 रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होगा। अंत में बैंक से मिले लोन को आप महज 2,725 रुपये की ईएमआई देकर चुका सकते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec के इंजन की जानकारी

कंपनी ने अपनी लोकप्रिय बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) में सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन लगाया है। यह इंजन 10.9bhp की अधिकतम पावर और 9.8Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन में कंपनी ने i3s तकनीक का इस्तेमाल किया है। जिससे कि इसका माइलेज काफी इम्प्रूव हो गया है।

From Around the web