इस नंबर का अगर आपके पास है 10 का नोट तो आज ही करें एक लाख में सेल

इस नंबर का अगर आपके पास है 10 का नोट तो आज ही करें एक लाख में सेल
 
10 ka note

नई दिल्लीः कुछ नोटों पर कुछ खास नंबर होते हैं जिनको कुछ लोग अपनी किस्मत का लकी नंबर मानते हैं इसलिए कई कई लाख रुपए में ऑनलाइन यह नोट बिक जाते हैं चाहे 10 का हो पांच का हो या फिर 50 का या 100 का बस उसके अंदर एक खास नंबर होना चाहिए।

इन दिनों वैश्विक बाजार में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर है हैं, क्योंकि पुराने नोट और सिक्कों के बदले छप्परफाड़ रकम दे रही है। अब नोट के बदले एक नहीं बल्कि कई-कई लाख रुपये तक आराम से मिल रहे हैं जो हर किसी को अमीर बना रहे हैं।

आपके पास 10 के नोट के बदले में सिंपल तरीके से 5 लाख रुपये तक आराम से मिल जाएंगे जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इस नोट की बिक्री करने की सोच रहे होंगे तो आपको पहले कई जरूरी बातों को जानना होगा, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। अगर आपने नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।


जानिए नोट 10 के नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 10 के नोट की सेल करने के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिन्हें जानना बहुत ही जरूरी है। इस नोट पर सबसे पहले तो आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट पर आगे की तरफ महात्मा गांधी की फोटो छपी होनी चाहिए। मुस्लिम समाज के लोगों में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाात है।

घर मं सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं। इसलिए जरूरी है कि आ तमामम शर्तों के साथ इसकी सेल आराम से कर सकते हैं। नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी। नोट की सेल करने का ऑफर आपने हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

यहां बेचें नोट

10 का नोट बेचने के लिए आपको कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी, जिसकी सेल आसानी से कर सकते है। इसके लिए नोट पर सबसे पहले तो आपको क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

इसके बाद आप नोट को यहां अपलोड कर सकते हैं, जहां ग्राहक आकर आपसे खुद व खुद संपर्क साध सकते हैं। आपके पास तीन नोट रखे हैंतो 15 लाख रुपये में इसकी सेल कर सकते हैं।

From Around the web