itel ने सस्ते में लॉन्च किया स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत

फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। इसमें पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है और इसकी पीक ब्राइटनेस 480 निट्स तक है। इस बजट स्मार्टफोन में MediaTek Helio G91 प्रोसेसर मिलता है। फोन में 8GB फिजिकल और 8GB वर्चुअल RAM का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकेगा।
 
itel

 itel S24 स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इस फोन को दो कलर ऑप्शन Indoor Light और Sunlight में उतारा गया है। itel का यह स्मार्टफोन एक ही स्टोरेज वेरिएंट 8GB RAM + 128GB में आता है। इस स्मार्टफोन की रैम और इंटरनल स्टोरेज को एक्सपेंड किया जा सकता है।

फोन की कीमत 10,999 रुपये है और कंपनी इस फोन की खरीद पर 2,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस तरह इस फोन को 8,999 रुपये की कीमत में घर ला सकते हैं। इसके अलावा कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ 999 रुपये का स्मार्टवॉच भी फ्री में ऑफर कर रही है।


इस एंट्री लेवल बजट स्मार्टफोन में 6.6 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है। फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। इसमें पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है और इसकी पीक ब्राइटनेस 480 निट्स तक है। इस बजट स्मार्टफोन में MediaTek Helio G91 प्रोसेसर मिलता है। फोन में 8GB फिजिकल और 8GB वर्चुअल RAM का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकेगा।

itel S24 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे चार्ज करने के लिए 18W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। फोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 108MP का मेन और एक AI कैमरा मिलेगा। साथ ही, फोन के बैक में LED फ्लैश लाइट दी गई है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए itel के इस स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा मिलेगा। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

From Around the web