Lava Agni 2 5G दमदार फीचर्स के साथ होगा जल्द लांच, जानिए कीमत

 
Lava Agni 2 5G

Lava Agni 2 5G की लॉन्च डेट अनाउंस कर दी है। इस अगामी स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट शॉपिंग वेबसाइट Amazon India पर लाइव हो गई है, जिससे साफ हो गया है कि इसकी सेल अमेजन से ही की जाएगी। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी कंफर्म कर दिया है कि अपकमिंग फोन कर्व्ड स्क्रीन, तीन कैमरे और MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर के साथ आएगा। 

16 मई को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगा

वहीँ दूसरी ओर कंपनी के अनुसार Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन 16 मई को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगा और इसकी सेल अमेजन इंडिया से की जाएगी। इस मोबाइल के लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर लाइव देखा जा सकेगा।  

ऐसे होंगे अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन

अमेजन पर एक्टिव माइक्रोसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, Lava Agni 2 फोन कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ बाजार में एंट्री लेगा। स्मूथ फंक्शनिंग के लिए फोन में Dimensity 7050 चिपसेट और 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा, साइट से डिवाइस से जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिली है।

जानिए कैसे है बैटरी बैकअप 

पिछले दिनों आई मीडिया रिपोर्ट्स पर ध्यान दें तो अपकमिंग फोन की स्क्रीन का साइज 6.5 इंच होगा और यह 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इस हैंडसेट में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। साथ ही, कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, यह फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा।

चलिए जानते है कीमत के बारे में 

आपको बतादें कि लावा ने अभी तक अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, लीक्स में दावा किया जा रहा है कि इस डिवाइस की कीमत 20 हजार रुपये से कम होगी।

Lava Agni स्टोरेज 

आपको बता दें कि लावा ने Lava Agni को केवल 8GB RAM+128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया था। इस फोन की कीमत 17,999 रुपये है। फीचर की बात करें, तो MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर वाले इस मोबाइल में 6.78 इंच का पंच होल FHD+ IPS डिस्प्ले मिलता है। इसमें 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो अल्ट्रा एचडी, वाइड एंगल, सुपर नाइट, प्रो, मैक्रो, एआई, ब्यूटी, एचडीआर और पोट्रेट मोड सपोर्ट करता है। इसके अलावा डिवाइस में 30W फास्ट चार्जिंग से लैस 5000mAh की तगड़ी बैटरी मिलती है।

आपको बताते चले कि यह मोबाइल Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक की सुविधा दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में डुअल सिम, ब्लूटूथ, जीपीएस, वाई-फाई, हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर मिलते हैं।

From Around the web