Maruti Suzuki Swift 2024 लांच की नये फीचर्स के साथ इतनी होगी कीमत

2024 Maruti Suzuki Swift का डिज़ाइन पहले जैसा ही है लेकिन ये पहले से और भी ज्यादा शॉर्प हो गई है। इसमें नया बंपर, नए डिज़ाइन का रेडिएटर ग्रिल दिया गया है। इसके अलावा ब्रांड का लोगो जो कि पहले ग्रिल के बीच में मिलता था।
 
2024 Maruti Suzuki Swift

ऑटो डेस्क.  Maruti Suzuki Swift की कीमत 6.49 लाख रुपये से शुरू होकर 9.65 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है। कंपनी ने इसे 5 वेरिएंट- LXi, VXi, VXi(O), ZXi और ZXi+ में पेश किया है।


डिजाइन

2024 Maruti Suzuki Swift का डिज़ाइन पहले जैसा ही है लेकिन ये पहले से और भी ज्यादा शॉर्प हो गई है। इसमें नया बंपर, नए डिज़ाइन का रेडिएटर ग्रिल दिया गया है। इसके अलावा ब्रांड का लोगो जो कि पहले ग्रिल के बीच में मिलता था। उसे कार के फ्रंट बोनट पर जगह दी गई है। नए हेडलैंप और फॉग-लैंप भी कार के फ्रंट को बिल्कुल फ्रैश लुक देते हैं।

Maruti Suzuki Swift


पावरट्रेन

इस गाड़ी में बिल्कुल नया 1.2 लीटर की क्षमता का 'Z' सीरीज इंजन दिया गया है, जो 82hp की पावर और 112Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। नई स्विफ्ट 25.72 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देगी, जो कि मौजूदा मॉडल से तकरीबन 3 किमी/लीटर ज्यादा है।


फीचर्स

नई स्विफ्ट में 9 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जर, पिछले हिस्से में AC वेंट्स, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, 6 एयरबैग, ईएसपी, ब्रेक असिस्ट, सभी सीटों के लिए रिमाइंडर के साथ तीन-पॉइंट सीटबेल्ट और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं।  कंपनी पहले ही इस गाड़ी की बुकिंग शुरू कर चुकी है। इच्छुक ग्राहक कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट और डीलरशिप के माध्यम से इस कार को बुक कर सकते हैं। 

From Around the web