Motorola X50 Ultra का नया स्पेशल एडिशन लॉन्च, मिलेंगे धांसू फीचर्स

Motorola X50 Ultra was introduced with Forest Grey, Nordic Wood, Peach Fuzz color variants. Now the company has launched it in the market in Soft Peach Limited Edition. In this edition, users get up to 16GB of RAM and 1TB of storage. The price of this edition is 4,699 yuan i.e. about 649 dollars.

 
Motorola X50 Ultra

Motorola X50 Ultra को Forest Grey, Nordic Wood, Peach Fuzz कलर वेरिएंट के साथ पेश किया गया था। अब कंपनी ने इसे सॉफ्ट पीच लिमिटेड एडिशन में बाजार में उतारा है। इस एडिशन में यूजर्स को 16GB तक की रैम और 1TB की स्टोरेज मिलती है। इस एडिशन की की कीमत 4,699 युआन यानी करीब 649 डॉलर है। 

अंडर वाटर प्रोटेक्शन की सुरक्षा


अगर आप एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जो दमदार परफॉर्मेंस दे और साथ ही जिसे 2-3 साल तक आसानी से चलाया जा सके तो ऐसे में Motorola X50 Ultra बेस्ट ऑप्शन बन जाता है। इतना ही नहीं अगर आप स्मार्टफोन में एआई का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो इस लिहाज से भी यह एक धांसू फोन है। यह स्मार्टफोन अंडर वाटर प्रोटेक्शन फीचर के साथ आता है इससे आप इसे पानी में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

शानदार कैमरा


फोटोग्राफी लवर्स के लिए यह एक परफेक्ट चॉइस होने वाला है। इसके रियर में 50+64+50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा जो 50MP सेंसर के साथ आता है उसमें 1.6 का अपर्चर दिया गया है जिससे आप लो लाइट में बेहतरीन फोटोग्राफी कर सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

 AI का सपोर्ट


Motorola X50 Ultra में आपको धमाकेदार रफ्तार मिलने वाली है। इसमें कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया है। इस प्रोसेसर के साथ आप हैवी टास्क को आसानी से कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन Lenovo Xiaotian AI फीचर के साथ आता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 125W वॉयर्ड फास्ट चार्जिंग मिलती है। इसके साथ ही 50W की वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

From Around the web