OnePlus का स्मार्टफोन नये फीचर्स से युवाओं की बना पसंद, जानें कीमत

OnePlus Nord CE 4 5G smartphone एक स्टाइलिश बताया जा रहा। जिसमे एक स्लीक और बेज़ल-लेस भी बताई जाएगी। जो प्रीमियम फील कराता जिससे पीछे की और एक चिकना कैमरा मॉड्यूल जो phone के लुक को और भी निखार रहा। ये smartphone दो कलर में प्राप्त होगा। 
 
OnePlus Nord CE 4 5G smartphone

OnePlus अपने किफायती 5G smartphone सीरीज Nord को लगातार अपडेट करते आ रहा। OnePlus Nord CE 4 5G smartphone को दमदार परफॉर्मेंस, स्टाइलिश लुक और दमदार बैटरी के साथ दिखाई देगा।वहीँ दूसरी ओर OnePlus Nord CE 4 5G smartphone एक स्टाइलिश बताया जा रहा। जिसमे एक स्लीक और बेज़ल-लेस भी बताई जाएगी। जो प्रीमियम फील कराता जिससे पीछे की और एक चिकना कैमरा मॉड्यूल जो phone के लुक को और भी निखार रहा। ये smartphone दो कलर में प्राप्त होगा। 

 
अगर हम इसके कैमरा की बात करें तो OnePlus Nord CE 4 5G ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ दिखाई देगा। जिसमे मेन कैमरा के लिए 50MP का सेंसर भी उपलब्ध कराया जायेगा। जो शानदार फोटो और वीडियो खींचने में सफल होगा। साथ ही आपको एक 8MP का वाइड एंगल लेंस और कुछ खास एफेक्ट्स के लिए एक अतिरिक्त लेंस भी दिया गया है। सामने की और सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा भी उपलब्ध कराया जायेगा।

अगर डिस्प्ले की बात करें तो 6.7 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले जबरदस्त विजुअल्स और 120Hz रिफ्रेश रेट शानदार स्क्रॉलिंग अनुभव भी उपलब्ध करेगी।Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर दैनिक कार्यों को सुचारू रूप से चलाने में सफल होगी। 5,500mAh की बड़ी बैटरी पूरे दिन आसानी से चलाई जाएगी। जो 100W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी फोन को मिनटों में चार्ज कर देती है।


 
  Nord CE 4 5G smartphone की कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए ₹24,934 से चालू होती। 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत थोड़ी अधिक है।8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश होगा ।

From Around the web