Oppo A78 5G स्मार्टफोन मचा रहा मार्किट में धमाल, जानिए कीमत

Oppo A78 5G :  स्मार्टफोन में, शानदार कैमरा विशेषता के साथ, 50 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा है, जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का एक और लेंस आपको सुंदर सेल्फी लेने के लिए उपलब्ध है। साथ ही, स्मार्टफोन के साइड में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। इससे आप एक नए दर्जे की फोटोग्राफी का आनंद ले सकते हैं।
 
Oppo A78 5G


Oppo A78 5G : ऑपो का एक शानदार स्मार्टफोन, Oppo A78 5G, आपको लुभाने आया है जिसमें शक्तिशाली बैटरी और उच्च-क्वॉलिटी कैमरा फीचर्स हैं। यह एक 5G स्मार्टफोन है जिसे खरीदकर आप सस्ते में एक उत्कृष्ट उपयोगकर्ता अनुभव कर सकते हैं। इसकी जानकारी और कीमत के बारे में और बड़े विस्तार से जानें।

Vivo T2x 5G  smartphone
 

ऑपो A78 5G स्मार्टफोन में, शानदार कैमरा विशेषता के साथ, 50 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा है, जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का एक और लेंस आपको सुंदर सेल्फी लेने के लिए उपलब्ध है। साथ ही, स्मार्टफोन के साइड में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। इससे आप एक नए दर्जे की फोटोग्राफी का आनंद ले सकते हैं।

oppo reno 8t 5g smartphone

ऑपो A78 5G स्मार्टफोन की शक्तिशाली विशेषताएं देखने के लिए, इसमें 6.56 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले है, जो एक अद्वितीय दृष्टिकोण और उच्च गुणवत्ता वाला दृष्टिकोण प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम और MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर शामिल है, जो प्रदर्शन और प्रदर्शन में उत्कृष्टता को सुनिश्चित करता है।

ओप्पो A78 5G स्मार्टफोन की शक्तिशाली बैटरी की बात करें तो, इसमें एक दमदार 5000mAh की बैटरी है, जिसे 33W फास्ट चार्जर सपोर्ट करता है। यह चार्जर स्मार्टफोन को लगभग 90 मिनट में पूरी तरह से चार्ज कर सकता है।

Vivo T2x 5G  smartphone

ओप्पो A78 5G स्मार्टफोन की 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत मात्र ₹22000 है, जो इस श्रेणी में काफी आकर्षक मानी जा रही है।

From Around the web