Realme GT 6T स्मार्टफोन नये फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, इतने हो सकती है कीमत!

Realme ने एक्स पोस्ट के जरिए भी नई GT 6 सीरीज के लॉन्च की जानकारी दी है। पोस्ट में टैगलाइन है “Everything Performance needs, Nothing it doesn’t” दी है और इसमें एक स्लिम प्रोफाइल वाला स्मार्टफोन दिखाया गया है।
 
Realme GT 6T

 Realme GT 6T मई में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। साथ ही कंपनी ने यह कंफर्म किया है कि डिवाइस में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर होगा और कहा जा रहा है कि डिवाइस को AnTuTu 10 बेंचमार्क पर 1.5 मिलियन से ज्यादा नंबर मिले हैं। दावा किया जा रहा है कि ये इस क्वालकॉम चिपसेट पर चलने वाला देश का पहला स्मार्टफोन होगा।


इस फोन का होगा रीब्रांड मॉडल


Realme ने एक्स पोस्ट के जरिए भी नई GT 6 सीरीज के लॉन्च की जानकारी दी है। पोस्ट में टैगलाइन है “Everything Performance needs, Nothing it doesn’t” दी है और इसमें एक स्लिम प्रोफाइल वाला स्मार्टफोन दिखाया गया है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Realme GT 6T, Realme GT Neo 6 SE के रीब्रांड के रूप में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसे डिवाइस को 8GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ CNY 1,699 यानी लगभग 18,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था।

कैसे होंगे फीचर्स?


अगर ये सही में रीब्रांड मॉडल होगा तो इसके फीचर्स Realme GT Neo 6 SE जैसे होंगे जिसमें स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर, 120Hz रिफ्रेश रेट और 6,000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 6.78-इंच 1.5K 8T LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलती है। इसमें 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। फोन में 16GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 5,500mAh की बैटरी मिल सकती है।

From Around the web