Samsung Galaxy M14 स्मार्टफोन युवाओं को आ रहा पसंद, जानिए कीमत और फीचर्स

 
Samsung Galaxy M14

Samsung Galaxy M14: 5G 15 हजार से कम कीमत में कई धाकड़ स्मार्टफोन्स आ रहे हैं. इस कॉम्पिटीशन में दिग्गज कंपनियां भी उतर आई हैं. सैमसंग ने हाल ही में Galaxy M14 5G को लॉन्च किया है, जो दमदार बैटरी और शानदार लुक में आता है. वजन से लेकर डिजाइन तक फोन में कई गजब फीचर्स मिलते हैं. 

Samsung Galaxy M14 5G का बॉक्स काफी पतला है. यानी इसमें चार्जर नहीं मिलता है. ऑर्डडर करते वक्त आप साथ में चार्जर खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको ज्यादा खर्चा करने की जरूरत नहीं है. सस्ते में चार्जर मिल जाएगा. इसके अलावा चार्जिंग केबल, सिम इजेक्टर और मैन्युअल बुक मिल जाती है.

Samsung Galaxy M14 5G भारत में 14,000 रुपये की रेंज में डिसेंट डिजाइन वाला फोन है. बजट पेशकश होने के बावजूद, डिजाइन की भाषा प्रमुख S23 सीरीज के अनुरूप है. मैं करीब 1 हफ्ते से फोन को इस्तेमाल कर रहा हूं. पीछे का कैमरा मॉड्यूल Galaxy S23 की झलक देता है. Galaxy M14 में प्लास्टिक बॉडी मिलती है. गैलेक्सी एम14 का ग्लॉसी बैक पैनल एक स्मज मैग्नेट है, हालांकि, यह काफी ग्रिप प्रदान करता है और फोन इतनी आसानी से फिसलता नहीं है.

Samsung Galaxy M14 5G में वह सब कुछ है जो वे एक मिड-रेंज फोन से चाहते हैं, जिसमें एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल है. इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. कुल मिलाकर कंपनी ने फोन को लेकर कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं किया है. 

Samsung Galaxy M14 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच FHD+ स्क्रीन के साथ आता है. इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी है, जिससे फोन आसानी से खराब नहीं होता है. हालांकि इसमें पुराना वी नॉच, बड़ा बेजल और कम ब्राइटनेस मिलती है. लेकिन इतनी भी खराब नहीं कि आपको ज्यादा परेशानी आए.

Samsung Galaxy M14 5G: कैसा है कैमरा?

Samsung Galaxy M14 में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा और दो 2-2MP के लेंस मिलते हैं. वहीं सामने की तरफ 13MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. कैमरा परफॉर्मेंस नॉर्मल है. अच्छी लाइट में यह डिसेंट शॉट्स लेता है. 

Samsung Galaxy M14 5G: कैसी है बैटरी?

Samsung Galaxy M14 5G की बैटरी की बात करें तो इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी मिलती है. बैटरी वाकई जबरदस्त है. एक बार फुल चार्ज करने के बाद फोन आराम से दो दिन तक चल सकता है. 


Samsung Galaxy M14 5G: खरीदें या नहीं

Samsung Galaxy M14 कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स लाता है. अगर आपका बजट कम है और स्टाइलिश डिजाइन वाला फोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है.

From Around the web