Infinix का ये स्मार्टफोन दे रहा है दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Infinix इस फोन में 200 मेगापिक्सल कैमरा और भारी बैटरी क्षमता वाली 8000mAh बैटरी शामिल है। इसके अलावा, यह फोन आपको करीब 13,999 रुपये की कीमत में मिल सकता है। इंफिनिक्स ने इसमें उच्च क्षमता वाली बैटरी, शक्तिशाली प्रोसेसर, और उच्च गुणवत्ता वाला कैमरा शामिल किया है। कंपनी ने इसमें कुछ प्रगतिशील फीचर्स भी जोड़े हैं। आइए, नीचे विस्तृत जानकारी प्राप्त करें।

 
Infinix Note 50 Pro

 5G स्मार्टफोन जिसमें 512GB रैम और 8000mAh की ताकतवर बैटरी शामिल है। यदि आप 5G तकनीक के साथ एक शक्तिशाली फोन की तलाश कर रहे हैं, तो Infinix की यह उपकरण आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। हालांकि, इसके बारे में कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है, इसलिए इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती।

इस फोन में 200 मेगापिक्सल कैमरा और भारी बैटरी क्षमता वाली 8000mAh बैटरी शामिल है। इसके अलावा, यह फोन आपको करीब 13,999 रुपये की कीमत में मिल सकता है। इंफिनिक्स ने इसमें उच्च क्षमता वाली बैटरी, शक्तिशाली प्रोसेसर, और उच्च गुणवत्ता वाला कैमरा शामिल किया है। कंपनी ने इसमें कुछ प्रगतिशील फीचर्स भी जोड़े हैं। आइए, नीचे विस्तृत जानकारी प्राप्त करें।

 Display
 


अगर हम इसके डिस्प्ले की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले का साइज 6.5 इंच का दिया है। वही स्क्रीन के प्रोटेक्शन हेतु गोरिल्ला ग्लास लगाया गया है। गोरिल्ला ग्लास लगने से फोन काफी सुरक्षित हो जाता है बात करें रिफ्रेश रेट की तो इस फोन में 130 हार्ट्ज का देखने को मिलेगा।

बैटरी
Infinix Note 50 Pro


अगर हम इसकी बैटरी की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने 8000mAh का पावरफुल बेटरी तथा फास्ट चार्जिंग हेतु 120 वाट का फास्ट बार्जर दिया है। एक बार फोन पूरी तरह से चार्ज होने के बाद 2 से 3 दिन का बेकअप देता है।

 कैमरा


इस फोन में, इंफिनिक्स कंपनी ने 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल किया है, जबकि सेल्फी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। प्राइमरी कैमरा के साथ, आप 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं, और सेल्फी कैमरा से आप उच्च-रेज़ोल्यूशन सेल्फी तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं।

Infinix Note 50 Pro का स्टोरेज


इंफिनिक्स का यह फोन आपको दो स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा। जिसमे पहला वेरिएंट 8GB/12GB का है वहीं दूसरा वेरिएंट आप लोगों को 256GB/512GB का मिलेगा।

From Around the web