इस महिला ने दस मिनट में कमा लिए 233 करोड़ रुपये, फार्मूला जानकर सब रहे गये हैरान ​​​​​​​

 
Rekha Jhunjhunwala

Rekha Jhunjhunwala:सोशल मीडिया पर एक खबर आते ही वायरल हो गई है. भारतीय शेयर बाजार के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला  की पत्नी रेखा झुनझुनवाला को शेयर मार्केट में आज बड़ा लाभ मिला है. शेयर बजार के खुलने के दस मिनट के अंदर झुनझुनवाला के पोर्टफोलियों में टाइटन के शेयर ने बड़ी उछाल मारी. उनके टाइटन के शेयरों में 49.70 रुपये का उछाल देखा गया.

शेयरों में आए उछाल से रेखा झुनझुनवाला की दौलत में बढ़ोतरी हुई. यह 233 करोड़ रुपये तक पहुंच चुकी है. आज यानि शुक्रवार को टाइटन के शेयरों में जबरदस्त उछाल देखा गया. टाइटन के शेयर आज मजबूती के साथ खुले. टाटा ग्रुप की कंपनी टाइटन ने दस मिनट के अंदर 2,619 रुपये प्रति शेयर के स्तर पर पहुंच गई. 

रेखा झुनझुनवाला के अनुसार, उनके पास टाइटन के कुल 4,69,45,970 शेयर मौजूद हैं. ये टाटा ग्रुप की इस कंपनी की टोटल पेड अप कैपिटल का 5.29 प्रतिशत है. इससे पहले अक्टूबर-दिसंबर तक उनके पास 4,58,95,970 शेयर मौजूद थे. आज दस मिनट में शेयर की कीमत 49.70 रुपये तक बढ़ गई. इसका अर्थ है ​कि टाइटन शेयर की कीमत में भारी उछाल आया. कंपनी की नेटवर्थ में 2,33,32,14,709 रुपये या लगभग 233 करोड़ रुपये का इजाफा हुआ है. 


राकेश झुनझुनवाला के बाद उनकी पत्नी का नाम भी फोर्ब्स की लिस्ट में शामिल है. वह देश अरबपतियों की सूची में हैं. रेखा झुनझुनवाला  देश की अमीर शख्सियतों में से हैं. रेखा झुनझुनवाला की नेटवर्थ 5.1 अरब डॉलर तक है. रेखा झुनझनवाला के पोर्टफोलियो  में टाइटन, स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस के साथ मेट्रो ब्रांड्स भी हैं.

From Around the web