Vivo X Fold 3 Pro : Vivo का पहला फोल्ड फोन, फीचर्स देख आप भी करेंगे तारीफ!

Vivo X Fold 3 Pro: Vivo India had earlier shared the launch date on its official This isn't just another foldable phone; This is the best foldable phone in India so far.

 
Vivo X Fold 3 Pro

Vivo X Fold 3 Pro : वीवो इंडिया ने पहले अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर लॉन्च डेट शेयर की थी, जिसमें पोस्ट किया गया था, “वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो से मिलिए। यह सिर्फ एक और फोल्डेबल फोन नहीं है; यह भारत का अब तक का सबसे अच्छा फोल्डेबल फोन है। यह आपके द्वारा पहले देखे गए किसी भी फोल्डेबल फोन की तुलना में पतला, हल्का, ब्राइट, बड़ा और ज्यादा पावरफुल है। पोस्ट के साथ कंपनी ने एक टीजर वीडियो भी शेयर किया था जिसमें अंत में लॉन्च की डेट दी गई थी।

 कीमत

Infinix GT 20 Pro
चीन में Vivo X Fold 3 Pro की कीमत 9,999 युआन है, जो लगभग 1.15 लाख रुपये है। उम्मीद है कि भारत में इस फोन की कीमत 1.5 लाख रुपये से कम होगी। वहीं इस डिवाइस के उपलब्धता की बात करें तो फोन फ्लिपकार्ट, Vivo India के ऑनलाइन स्टोर और ऑफलाइन रिटेल चैनल्स के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।


फीचर्स

चीन के बाहर Vivo X Fold 3 Pro कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन है। उम्मीद है कि भारतीय वर्शन में स्पेसिफिकेशन चीनी मॉडल के जैसे ही होंगे। Vivo X Fold 3 Pro पहला फोल्डेबल फोन हो सकता है जिसमें इसके हिंज मैकेनिज्म में कार्बन फाइबर कील कंपोनेंट होगा। यह टेक्नोलॉजी डिवाइस को हल्का और Durable बनाए रखने में मदद करेगी।


मिलेगी ड्यूल डिस्प्ले


फोन में ड्यूल डिस्प्ले होंगे जिसमें एक 6.53-इंच कवर डिस्प्ले और एक 8.03-इंच इनर एमोलेड LTPO फोल्डिंग डिस्प्ले, दोनों 2480 x 2200 पिक्सल का रिजाल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और डॉल्बी विजन और HDR10+ को सपोर्ट करेगी, जिसमें पीक ब्राइटनेस 4,500 निट्स मिलेगी। वीवो के एक पुराने टीजर ने कैमरा सिस्टम में ZEISS ऑप्टिक्स के यूज किए जाने की बात कही है।


प्रोसेसर भी होगा दमदार


X फोल्ड 3 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर होगा, साथ ही बेहतर ग्राफ़िक्स परफॉर्मेंस के लिए एड्रेनो GPU मिलेगा। डिवाइस में 16GB तक LPDDR5X रैम और 1TB तक UFS4.0 स्टोरेज हो सकती है। डिवाइस Android 14 पर बेस्ड OriginOS 4 पर चलने की संभावना है।

Infinix GT 20 Pro
फोटोग्राफी का मजा भी होगा डबल!


अगर आप बहुत ज्यादा फोटोग्राफी करते हैं तो Vivo X Fold 3 Pro में एक बेहतरीन कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-सेंसिंग प्राइमरी कैमरा, 64-मेगापिक्सल का 3x टेलीफोटो लेंस और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। डिवाइस में 5,700mAh की बैटरी होने की भी संभावना है।

From Around the web