Vivo का नये फीचर्स के साथ ये स्मार्टफोन युवाओं को बना रहा दिवाना, जानिए कीमत

Vivo V27 5G : इसमें तेज़ प्रोसेसिंग और बेहतरीन कैमरा सेटअप है। फ़ोन का डिज़ाइन भी एल्यूमिनियम फ्रेम के साथ आकर्षक है। कैमरा की बात करें तो, इसमें एक शानदार तिन लेंस वाला कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP प्राइमरी सेंसर, 8MP वाइड एंगल, और 2MP मैक्रो लेंस शामिल हैं। इसके अलावा, Vivo V27 5G का एक हल्का सा वर्जन भी उपलब्ध होगा, जो कि इसे और भी आकर्षक बनाएगा।
 
Vivo V27

Vivo V27 : 5G की दुनिया में Vivo V27 का लॉन्च हो रहा है, जो एक उच्च-गुणवत्ता वाला स्मार्टफोन है। इसमें तेज़ प्रोसेसिंग और बेहतरीन कैमरा सेटअप है। फ़ोन का डिज़ाइन भी एल्यूमिनियम फ्रेम के साथ आकर्षक है। कैमरा की बात करें तो, इसमें एक शानदार तिन लेंस वाला कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP प्राइमरी सेंसर, 8MP वाइड एंगल, और 2MP मैक्रो लेंस शामिल हैं। इसके अलावा, Vivo V27 5G का एक हल्का सा वर्जन भी उपलब्ध होगा, जो कि इसे और भी आकर्षक बनाएगा।


 कैमरा

यदि हम कैमरा की विशेषताओं की चर्चा करें, तो आपको बता दें कि इसमें एक उत्कृष्ट फ़ीचर सेट है जो आपको शानदार क्वालिटी की छवियों और वीडियों का आनंद लेने में मदद करेगा। इस फोन का कैमरा आपके फोटोग्राफी अनुभव को एक नया दिमेंशन देगा।

vivo x100 smartphone

इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा है, साथ ही दो अन्य कैमरे 8MP और 5MP के साथ शामिल हैं। फ़ोन की फ्रंट में, 32MP का कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए हो सकता है। इसमें तीन कैमरों का सेटअप है, जो आपको उच्च गुणवत्ता वाली चित्रे बनाने में मदद करेगा।

कीमत

Vivo V26 Pro Smartphone
भारतीय बाजार में इसकी कीमत 39,990 रुपए तक हो सकती है। अगर आप इस शानदार फोन को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं, क्योंकि इसमें ऑफर्स और डिस्काउंट्स भी शामिल हो सकते हैं। इस नए Vivo V27 5G स्मार्टफोन में आपको एक आकर्षक डिज़ाइन भी देखने को मिलेगा।

 
 

From Around the web