Yamaha bike अपने शानदार लुक से लोगो को बना रही दीवाना

Yamaha नए मॉडल के इंजन की गुणवत्ता की चर्चा करते हुए, यहाँ बताया गया है कि इसमें एक बहुत ही उत्कृष्ट 155cc लिक्विड-कूल्ड, 4-वाल्व इंजन शामिल है। यह इंजन 18.1 bhp की पावर और 14.2 nm का टॉर्क उत्पन्न करता है, और साथ ही 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी उपलब्ध है।

 
 
yamaha

Yamaha bike  : भारतीय बाजारों में हमेशा नई टेक्नोलॉजी और उच्च गुणवत्ता वाले नए अपडेट को देखने का लगातार इंतजार रहता है। इस बढ़ते उत्साह में, Yamaha ने हाल ही में एक और उत्कृष्ट बाइक को लॉन्च करने का निर्णय लिया है। Yamaha की इस नई मॉडल के साथ, आपको कई दिलचस्प फीचर्स भी उपलब्ध होंगे। सूत्रों के अनुसार, इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस और ईमेल अलर्ट, कॉल अलर्ट, फ्यूल गेज, लास्ट पार्किंग लोकेशन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, पार्किंग अलर्ट जैसे कई रोचक और उपयोगी फ़ंक्शन्स शामिल हैं।

yamaha mt-15 bike


इस Yamaha नए मॉडल के इंजन की गुणवत्ता की चर्चा करते हुए, यहाँ बताया गया है कि इसमें एक बहुत ही उत्कृष्ट 155cc लिक्विड-कूल्ड, 4-वाल्व इंजन शामिल है। यह इंजन 18.1 bhp की पावर और 14.2 nm का टॉर्क उत्पन्न करता है, और साथ ही 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी उपलब्ध है।

इस Yamaha नए मॉडल में आपको मिलने वाले 56.87 किमी प्रति लीटर के माइलेज के साथ, कंपनी ने इस बाइक को आपके दैहिक यात्राओं के लिए एक आर्थिक और उत्कृष्ट विकल्प के रूप में प्रमोट किया है। यह माइलेज फीचर इसे बाजार में एक आकर्षक चयन बना देता है।

yamaha mt-15 bike
इस Yamaha बाइक की आकर्षक फीचर्स और उच्च माइलेज के साथ, इसे खरीदने के लिए एक अच्छा विकल्प बना सकता है। कंपनी ने इस बाइक की शुरुआती कीमत को काफी बजट फ्रेंडली रखा है, जो 1.68 लाख रुपये से शुरू होकर 1.73 लाख रुपये तक है।

From Around the web