yamaha new bike दे रही कम कीमत में धांसू माइलेज और दमदार फीचर्स

यामाहा R3 में 321 सीसी का 4 स्ट्रोक ड्यूल सिलेंडर इंजन है जो 10750 आरपीएम पर 42 सीसी की पावर और 9000 आरपीएम पर 29 न्यूटन-मीटर का टॉर्क प्रदान करता है। इसमें मल्टी-प्लेट क्लच और TCI इग्निशन सिस्टम है जो इसकी परफॉर्मेंस को और बढ़ाता है। 160 मिलीमीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस और टेलीस्कोपिक अपसाइड डाउन फ़ोर्क के साथ, स्विंगआर्म सस्पेंशन के साथ, यह बाइक गतिशील और सुरक्षित राइडिंग का आनंद देती है।
 
yamaha new bike

yamaha new bike : यामाहा ने भारतीय बाजार में यामाहा R3 को उत्कृष्ट स्पोर्ट्स बाइक के रूप में प्रस्तुत किया है, जिसमें शक्तिशाली इंजन और धासु फीचर्स शामिल हैं। इस बाइक की डिलीवरी अगले साल शुरू होगी और इसकी कीमत 4.64 लाख रुपए (एक्स शोरूम) है। यह बाइक एक वैगन आर के साथ सीधे मुकाबले के लिए उपलब्ध है, लेकिन इसका शानदार इंजन और फीचर्स सभी बाइक एंथूज़िएस्ट्स को प्रभावित कर रहे हैं।


New Yamaha R3 के फीचर्स


इस बाइक में आपको बेसिक और एडवांस्ड फीचर्स के साथ एक आधुनिक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, लेकिन इस डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन जैसी महत्वपूर्ण फीचर्स शामिल नहीं हैं। इसमें स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर, फ्यूल गेज, साइड स्टैंड इंडिकेटर, और डिजिटल क्लॉक जैसी सुविधाएं होती हैं।

New Yamaha R3 इंजन

yamaha new bike

यामाहा R3 में 321 सीसी का 4 स्ट्रोक ड्यूल सिलेंडर इंजन है जो 10750 आरपीएम पर 42 सीसी की पावर और 9000 आरपीएम पर 29 न्यूटन-मीटर का टॉर्क प्रदान करता है। इसमें मल्टी-प्लेट क्लच और TCI इग्निशन सिस्टम है जो इसकी परफॉर्मेंस को और बढ़ाता है। 160 मिलीमीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस और टेलीस्कोपिक अपसाइड डाउन फ़ोर्क के साथ, स्विंगआर्म सस्पेंशन के साथ, यह बाइक गतिशील और सुरक्षित राइडिंग का आनंद देती है। सुरक्षा के लिए ड्यूल चैनल एबीएस और डिस्क ब्रेक भी शामिल हैं।


 New Yamaha R3 के मॉडल के बारे में

yamaha new bike

वर्तमान में, यामाहा R3 की माइलेज का नंबर उपलब्ध नहीं है, लेकिन इसके 14 लीटर के फ्यूल टैंक के कारण, आप इससे अच्छी दूरी का आनंद ले सकते हैं। यह बाइक महंगी होने के बावजूद ब्लूटूथ और नेविगेशन की सुविधा नहीं प्रदान करती है, जो एक कमी हो सकती है। इसके बावजूद, इसमें एक स्पोर्ट्स बाइक के शौकीन के लिए आकर्षक विकल्प है, लेकिन कंपनी को इसकी मूल्यनिर्धारण में सुधार करने की जरूरत हो सकती है, क्योंकि भारतीय बाजार में कई अन्य विकल्प उपलब्ध हैं।

पैसे कमाने से संबधित खबरें पढ़ने के लिये  यहां क्लिक करें
हरियाणव व भोजपुरी डांस वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें


क्रिकेट की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
बिजनेस की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आज की राशि पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

From Around the web