Yamaha rx 100 bike 2024 में मिल रहा दमदार माइलेज, जानिए फीचर्स व कीमत

Yamaha rx 100 2024 , कंपनी की दी गई जानकारी के अनुसार, इस मॉडल में आपको 98 सीसी का एक पावरफुल इंजन प्राप्त होगा। इस शक्तिशाली इंजन में 6500 आरपीएम कॉपी टॉक उत्पन्न करने की क्षमता भी होगी। इसके अलावा, चेन ड्राइव और मैनुअल गियरबॉक्स सिस्टम की सुविधा भी कंपनी द्वारा प्रदान की जा रही है। इस मॉडल में एक शानदार 10 लीटर का फ्यूल कैपेसिटी टैंक भी होगा, जिससे यात्रा के दौरान आपको अधिक सुविधा होगी।
 
yamaha rx 100 bike

Yamaha rx 100 bike 2024 ,  यामाहा ने अपने नए मॉडल Yamaha RX 100 की विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर साझा किया है। कंपनी ने इस नए मॉडल की विशेषताएँ, लॉन्च डेट, इंजन स्पेसिफिकेशन, और कीमत के सभी विवरणों को विस्तार से बताया है।

yamaha rx 100 bike

सबसे पहले बताएं कि इस मॉडल में आपको 98 सीसी का एक शक्तिशाली इंजन प्राप्त होगा। इसके साथ ही, कंपनी दावा कर रही है कि इस पावरफुल इंजन में 10 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी शामिल की गई है। इस वजह से, Yamaha एक बार फिर से लोगों के दिलों में राज करने के लिए उत्सुक है, और यह नया मॉडल बाजार में धूमधाम से प्रवेश कर रहा है।


Yamaha RX 100 के स्पेसिफिकेशन


कंपनी की दी गई जानकारी के अनुसार, इस मॉडल में आपको 98 सीसी का एक पावरफुल इंजन प्राप्त होगा। इस शक्तिशाली इंजन में 6500 आरपीएम कॉपी टॉक उत्पन्न करने की क्षमता भी होगी। इसके अलावा, चेन ड्राइव और मैनुअल गियरबॉक्स सिस्टम की सुविधा भी कंपनी द्वारा प्रदान की जा रही है। इस मॉडल में एक शानदार 10 लीटर का फ्यूल कैपेसिटी टैंक भी होगा, जिससे यात्रा के दौरान आपको अधिक सुविधा होगी।

Yamaha RX 100 के माइलेज

Bajaj Bike


कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, इस मॉडल में आपको 110 किलोमीटर प्रति घंटा की उच्चतम गति प्राप्त होगी। इसके साथ ही, इस मॉडल में आपको 40 किलोमीटर प्रति घंटा का शानदार माइलेज भी मिलेगा। कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, इस मॉडल में आपको ड्रम ब्रेक और 18 इंच के दोनों ट्यूब वाले टायर्स के साथ बाइक की सुरक्षा और स्थिरता के लिए सजा दी जाएगी।


 

यदि आप भी इस यामाहा मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं, तो आपको यह बता दें कि इसकी कीमत बहुत अच्छे बजट में रखी गई है। भारतीय बाजार में इस मॉडल की कीमत लगभग 1.40 लाख से लेकर 1.50 लाख के बीच है।


आधिकारिक वेबसाइट - https://www.yamaha-motor-india.com/

From Around the web