Yamaha rx 100 bike के नए मॉडल ने मचाया धमाल, जानिए कीमत और फीचर्स

yamaha rx 100 bike शानदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन Features के लिए भी पहचान रखती है. हम बात कर रहे है यामाहा RX 100 की जिसे माहा की बाइक के नाम से जाना जाता है. यह बाइक अपने आप में एक Brand बन चुकी है और युवा वर्ग की यह पसंदीदा है.
 
Yamaha rx 100 bike

नई दिल्ली, yamaha rx 100 bike शानदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन Features के लिए भी पहचान रखती है. हम बात कर रहे है यामाहा RX 100 की जिसे माहा की बाइक के नाम से जाना जाता है. यह बाइक अपने आप में एक Brand बन चुकी है और युवा वर्ग की यह पसंदीदा है.

इंजन


यामाहा RX 100 आपको में 90 दशक का RX100 का इंजन मिलता है, जिसे देखकर ही उसकी दमदार Performance का अंदाजा लगा सकते है. इसमें 100cc का इंजन होने के बाद भी यह बाइक जलवा दिखाती है और यह इंजन इसे Speed भी देता है. इसका इंजन 250cc की एंजिन सीरीज के साथ भी मौजूद है , जिससे इसकी दमदार Power और Torque दोनों बढ़ जाते है.

yamaha rx 100 bike

इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की वजह से यह और भी अट्रैक्टिव नजर आती है. इसमें मॉनिटर, क्रूज कंट्रोल, और एबीएस ब्रेक जैसी विशेषताएं हैं जो इसे दूसरी बाइकों से Diffrent करती है.  इसका लुक स्पोर्ट्स और क्रूजर बाइक के बीच एक नई दिशा में है,जिसे देखते ही हर कोई इस पर अपना दिल हार जाता है. यह बाइक 2026 में Launch की जाएगी.

कीमत 

yamaha rx 100 bike


इसकी Details को देखकर हर कोई इसके बारे में अपेक्षाएं लगा रहा है और बेसब्री से इसके लांच होने का इंतजार कर रहा है. अब बात करते हैं इस बाइक की कीमत के बारे में. अगर इसकी कीमत के बारे में बताएं तो यह लगभग 1,50,000 रुपए तक में उपलब्ध होती है.

From Around the web