IPL की नीलामी के बीच रोहित शर्मा को लेकर आई बड़ी खबर, विराट के साथ बनाएंगे इस टीम को चौंपियन

IPL 2024 Auction- Rohit Sharma : मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने जबसे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम की कप्तानी से हटाया है तब से रोहित शर्मा के MI को छोड़ने के कयास लगाए जा रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दें आईपीएल 2024 की नीलामी (IPL 2024 Auction) के बाद ट्रेड विंडो एक बार फिर से खुल जाएगी।
 
Rohit Sharma

Rohit Sharma : मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने जबसे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम की कप्तानी से हटाया है तब से रोहित शर्मा के MI को छोड़ने के कयास लगाए जा रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दें आईपीएल 2024 की नीलामी (IPL 2024 Auction) के बाद ट्रेड विंडो एक बार फिर से खुल जाएगी।

हाल ही IPL आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)  ने अपने सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हटाकर हार्दिक पांड्या को अपना नया कप्तान घोषित किया। जिसके बाद से क्रिकेट जगत में हलचल मची हुई है। सोशल मीडिया पर फैंस मुंबई इंडियंस के आधिकारिक अकाउंट को लगातार अनफॉलो किए जा रहे,जिसके चलते मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया अकाउंट पर फॉलोवर्स लगातार घट रहे है। इसी बीच इस बात की भी चर्चा है की रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल 2024 नीलामी के बाद मुंबई इंडियंस को छोड़कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) की टीम में जा सकते है।

Indian captain Rohit Sharma


मुबाई इंडियसं (Mumbai Indians) ने जबसे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम की कप्तानी से हटाया है तब से रोहित शर्मा के MI को छोड़ने के कयास लगाए जा रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दें आईपीएल 2024 की नीलामी (IPL 2024 Auction) के बाद ट्रेड विंडो एक बार फिर से खुल जाएगी।


रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आरसीबी (RCB) में शामिल करने के लिए फ्रेंचाईजी के पास 17.5 करोड़ रुपये की पर्स वैल्यू होनी चाहिए साथ ही टीम में एक भारतीय खिलाड़ी का स्लॉट बाकी होना चाहिए। फैंस अनुमान लगा रहे है की आईपीएल 2024 की नीलामी (IPL 2024 Auction) के बाद आरसीबी की टीम रोहित शर्मा को अपने टीम में शामिल कर सकती है।


अब  RCB आरसीबी की कप्तानी करेंगे रोहित शर्मा?

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को जब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने कप्तानी से हटा दिया है,तब से लेकर क्रिकेट जगत में भूचाल मचा हुआ है। इसी बीच रोहित शर्मा के आरसीबी (RCB) के टीम की कप्तानी करने की चर्चा भी बहुत जोर पकड़ रही है। ऐसा कहा जा रहा है की आरसीबी रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस से ट्रेड करके अपनी टीम में शामिल कर सकती है और उन्हें आईपीएल 2024 के लिए अपना कप्तान बना सकती है।

virat

अगर ऐसा हुआ तो फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) की टीम से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) एक साथ आईपीएल 2024 (IPL 2024) में खेलते हुए दिखाई दे सकते है। जहां रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)  को 5 बार आईपीएल खिताब जिताया है, वहीं दूसरी ओर बेंगलुरू अभी भी अपने पहले खिताब के इंतजार में है।

From Around the web