IPL में कप्तान-उपकप्तान हो रहे है फ्लॉप, तो कैसे टीम इंडिया बनेगी चौंपियन?

IPL 2024 में रोहित शर्मा को शुरुआत अच्छी मिली थी लेकिन पिछली 6 पारियों में जिस तरह से रोहित बल्लेबाजी कर रहे हैं ये विश्व कप से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत नहीं है। इस सीजन रोहित के बल्ले से अभी तक 13 मैचों में 349 रन निकले हैं।
 
rohit sharma

T20 World Cup 2024:  आईपीएल टीम मुंबई इडियंस का प्रदर्शन भी इस सीजन सबसे खराब रहा है और मुंबई इस सीजन सबसे पहले एलिमिनेट होने वाली टीम भी बनी। अब इन दोनों खिलाड़ियों की खराब फॉर्म ने विश्व कप से पहले फैंस की चिंता बढ़ा दी है क्योंकि अगर विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट से पहले कप्तान और उपकप्तान ही आउट ऑफ फॉर्म हो गए तो टीम कैसे चैंपियन बनेगी?


रोहित शर्मा का IPL 2024 में प्रदर्शन


आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा को शुरुआत अच्छी मिली थी लेकिन पिछली 6 पारियों में जिस तरह से रोहित बल्लेबाजी कर रहे हैं ये विश्व कप से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत नहीं है। इस सीजन रोहित के बल्ले से अभी तक 13 मैचों में 349 रन निकले हैं। इस दौरान रोहित ने एक शतक भी लगाया है। वहीं बात अगर रोहित की पिछली 6 पारियों की करे तो हिटमैन के बल्ले से महज 53 रन ही निकले हैं। अगर रोहित शर्मा विश्व कप से पहले फॉर्म में वापस नहीं आते हैं तो टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ सकती है।

rohit sharma
हार्दिक पांड्या का IPL 2024 में प्रदर्शन


आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं। इस सीजन मुंबई इंडियंस के साथ-साथ हार्दिक का प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा है। वनडे विश्व कप में चोटिल होने के बाद हार्दिक क्रिकेट मैदान से दूर हो गए थे, जिसके इस सीजन पांड्या ने वापसी की लेकिन वो आउट ऑफ फॉर्म हो गए।

rohit-sharma

हार्दिक ने इस सीजन बल्लेबाजी करते हुए 13 मैचों की 12 पारियों में महज 200 रन ही बनाए हैं। इसके अलावा बात अगर पांड्या की गेंदबाजी की करे तो गेंदबाजी में भी हार्दिक कुछ कमाल नहीं कर पाए। इस सीजन अभी तक पांड्या 11 विकेट हासिल कर पाए हैं। गेंदबाजी में पांड्या काफी महंगे भी साबित हुए हैं।

From Around the web