DC vs GT Dream 11 Prediction : ये 11 खिलाड़ी बनाएंगे ड्रीम-11 में आपको करोड़पति! देखे टीम

DC vs GT Dream 11 Prediction : विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत सबसे अच्छे विकल्प होंगे। पंत ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी बल्ले से धमाल मचाया था और 44 रन की दमदार पारी खेली थी। बल्ले के साथ-साथ पंत विकेटकीपिंग से भी आपको प्वाइंट्स देंगे।
 
DC vs GT Dream 11 Prediction

DC vs GT Dream 11 Prediction : नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स का आमना-सामना गुजरात टाइटंस के साथ होगा। इस सीजन हुई पहली भिड़ंत में पंत की सेना शुभमन गिल की आर्मी पर भारी पड़ी थी और टीम ने 6 विकेट से मैदान मारा था। ऐसे में पंजाब किंग्स को पटखनी देकर आ रही गुजरात दिल्ली से हार का हिसाब चुकता करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। आइए आपको उन ग्यारह खिलाड़ियों के नाम बताते हैं, जो इस मुकाबले में आपको ड्रीम-11 में भर-भरकर प्वाइंट्स दे सकते हैं।

विकेटकीपर के लिए कौन होगा सही?


विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत सबसे अच्छे विकल्प होंगे। पंत ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी बल्ले से धमाल मचाया था और 44 रन की दमदार पारी खेली थी। बल्ले के साथ-साथ पंत विकेटकीपिंग से भी आपको प्वाइंट्स देंगे।

इन बल्लेबाजों पर खेलना होगा दांव


बल्लेबाजी में डेविड वॉर्नर, ट्रिस्टन स्टब्स, शुभमन गिल, जैक फ्रेजर मेकगर्क, साई सुदर्शन और डेविड मिलर सबसे बेहतर च्वाइस होंगे। अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पिछले मैच में जमकर चौके-छक्कों की बारिश हुई थी और रनों का अंबार लगा था। यही वजह है कि हम आपको टीम में ज्यादा से ज्यादा बल्लेबाजों को रखने की सलाह दे रहे हैं।


दो ऑलराउंडर होंगे कारगर


ऑलराउंडर के तौर पर अक्षर पटेल, उमरजई को आप अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं। पिछले मैच में दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई थी, लेकिन अक्षर काफी किफायती रहे थे। अक्षर ने अपने चार ओवर के स्पेल में सिर्फ 29 रन खर्च करते हुए एक विकेट झटका था।

यह गेंदबाज देंगे अच्छे प्वाइंट्स


गेंदबाजी में राशिद खान और कुलदीप यादव को आप बिल्कुल भी मिस नहीं कर सकते हैं। कुलदीप ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बेहतरीन बॉलिंग करते हुए चार विकेट झटके थे। वहीं, राशिद भी इस मैदान पर आपके लिए कारगर साबित हो सकते हैं।


विकेटकीपर - ऋषभ पंत

बल्लेबाज- डेविड वॉर्नर, ट्रिस्टन स्टब्स, शुभमन गिल (उपकप्तान), जैक फ्रेजर मेकगर्क (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर

ऑलराउंडर - अक्षर पटेल, उमरजई

गेंदबाज- राशिद खान, कुलदीप यादव

From Around the web