हरभजन सिंह ने चुनी अनोखी प्लेइंग 11, रोहित शर्मा सहित इन खिलाड़ियों को किया बाहर

हरभजन की इस टीम पर सोशल मीडिया फैंस कई सवाल भी उठाए जा रहे हैं, लेकिन भज्जी का मानना है कि यह प्लेइंग इलेवन आईपीएल 2024 की बेस्ट प्लेइंग इलेवन है। हरभजन सिंह ने आईपीएल 2024 की सबसे बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुनी है।
 
rohit-sharma

Pick Best Playing 11: भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अनोखी प्लेइंग इलेवन चुनी है। इस टीम में ना ही तो रोहित शर्मा को रखा है और ना ही सूर्यकुमार यादव को रखा गया है। यहां तक की हार्दिक पांड्या को भी टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

हरभजन की इस टीम पर सोशल मीडिया फैंस कई सवाल भी उठाए जा रहे हैं, लेकिन भज्जी का मानना है कि यह प्लेइंग इलेवन आईपीएल 2024 की बेस्ट प्लेइंग इलेवन है। हरभजन सिंह ने आईपीएल 2024 की सबसे बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुनी है। खास बात है कि हरभजन ने आरसीबी के दिग्गज विराट कोहली को इस टीम का कप्तान बनाया है।


किस टीम के कितने खिलाड़ी को किया शामिल


हरभजन सिंह ने आईपीएल 2024 की अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन में हैदराबाद के दो खिलाड़ियों को शामिल किया है, आरसीबी के एक खिलाड़ी को शामिल किया है, कोलकाता नाइट राइडर्स के 2 खिलाड़ियों को शामिल किया है, चेन्नई सुपर किंग्स के 2 खिलाड़ियों को शामिल किया, राजस्थान रॉयल्स के दो खिलाड़ियों को टीम में जगह दी, दिल्ली कैपिटल्स के एक खिलाड़ी को शामिल किया और मुंबई इंडियंस के एक खिलाड़ी को टीम में जगह दी है। हरभजन ने इस टीम में कई ऐसे खिलाड़ियों को जगह नहीं दी है, जो शानदार फॉर्म में दिखे थे। चलिए बताते हैं हरभजन सिंह की फेवरेट प्लेइंग इलेवन।

From Around the web