IND vs ENG : धर्मशाला टेस्ट में मौसम बिगाड़ सकता है खेल, जानें क्या है मौसम का हाल

 
IND Vs ENG

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 7 मार्च से 11 मार्च तक हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खेला जाएगा। दोनों टीमें धर्मशाला पहुंच चुकी हैं और 4 मार्च को दोनों टीमें प्रैक्टिस के लिए मैदान पर जाएंगी। हालांकि मौसम भारत और इंग्लैंड के प्रैक्टिस सेशन में बाधा डाल सकता है।

दरअसल 4 मार्च को सुबह 9:30 बजे पहले भारतीय टीम प्रैक्टिस करने के लिए मैदान पर पहुंचेगी। जबकि दोपहर 1:30 से इंग्लिश टीम यहां अभ्यास करेगी, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि प्रैक्टिस सेशन के दौरान बारिश हो सकती है। जिससे दोनों ही टीमों की प्रैक्टिस बाधित हो सकती है।

भारत और इंग्लैंड पहुंची धर्मशाला


भारत और इंग्लैंड की टीम रविवार को धर्मशाला पहुंच चुकी है। जब भारत और इंग्लैंड धर्मशाला पहुंची उस समय भी बारिश हो रही थी। अब प्रैक्टिस सेशन के दौरान भी बारिश होने की उम्मीद जताई जा रही है। बता दें कि धर्मशाला टेस्ट दोनों ही टीमों के लिए अहम माना जा रहा है। दरअसल धर्मशाला टेस्ट जीतकर टीम इंडिया आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 के चक्र में शीर्ष स्थान पर रहना चाहेगी। जबकि बेन स्टोक्स भी धर्मशाला टेस्ट में इंग्लिश टीम की साख बचाने के लिए मैदान पर उतरेंगे। अगर प्रैक्टिस सेशन के दौरान मैदान पर बारिश होती है तो उस मौके पर दोनों ही टीमों को इनडोर प्रैक्टिस करनी होगी। हालांकि भारत ने रांची टेस्ट जीतने के बाद ही सीरीज पर कब्जा कर लिया है।

From Around the web