IPL 2024, अभ्यास मैंच के दौरान धोनी ने लगाया हेलीकॉप्टर शॉट, Video देखकर उड़ गये कई के होश

धोनी नेट्स पर जिस तरह से इस मुकाबले के पहले अभ्यास करते हुए दिखाई दिए हैं ।

इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से धोनी आईपीएल में ही खेलते हुए दिखाई दिए हैं।

 
ms-dhoni

नई दिल्ली। सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भी नाम शामिल है जिनका एमए चिदंबरम स्टेडियम में वही अभ्यास के दौरान वही पुराना रूप देखने को मिल रहा है। धोनी प्रैक्टिस में अपनी टीम के गेंदबाजों के खिलाफ बड़े शॉट खेलते हुए नजर आए।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आईपीएल के 17वें सीजन में अपना पहला मुकाबला 22 मार्च को रॉयल चौलेंजर्स बेंगलुरु टीम के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है। धोनी नेट्स पर जिस तरह से इस मुकाबले के पहले अभ्यास करते हुए दिखाई दिए हैं उसके बाद बाकी सभी टीमों के लिए ये किसी चेतावनी से कम नहीं माना जा रहा है।


प्रैक्टिस के दौरान लगाया हेलीकॉप्टर शॉट


महेंद्र सिंह धोनी की गिनती जहां वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे बेस्ट फिनिशर खिलाड़ियों में की जाती है तो वहीं वह अपने हेलीकॉप्टर शॉट के लिए भी काफी पहचाने जाते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से धोनी आईपीएल में ही खेलते हुए दिखाई दिए हैं। वहीं आगामी आईपीएल सीजन से पहले धोनी नेट्स पर जब सीएसके के युवा तेज गेंदबाज राजवर्धन हंगरगेकर के खिलाफ काफी बड़े-बड़े शॉट खेल रहे थे, जिसमें उन्होंने हेलीकॉप्टर शॉट भी खेला और इसमें सीधे स्टैंड में जाकर गिरी थी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

धोनी पिछले आईपीएल सीजन में बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे, जिसके पीछे सबसे बड़ी वजह उनका घुटना भी चोटिल होना था, जिसकी बाद में उन्होंने सर्जरी भी कराई थी। अब धोनी इस सीजन के लिए पूरी तरह से फिट होकर फिर से मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।

RCB आरसीबी के खिलाफ धोनी का रहा अब तक शानदार रिकॉर्ड


रॉयल चौलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी के रिकॉर्ड को देखा जाए तो उनका बल्ला जमकर बोलता हुआ दिखाई दिया है। धोनी ने आरसीबी के खिलाफ 34 मैचों में 39.95 के औसत से 839 रन बनाए हैं जो उनका अब तक आईपीएल में किसी भी टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा रन हैं। धोनी का आरसीबी के खिलाफ स्ट्राइक रेट भी शानदार देखने को मिलता है जो 140.77 का है। धोनी ने आरसीबी के खिलाफ 4 अर्धशतकीय पारियां खेलने के साथ 11 बार वह पारी में नाबाद पवेलियन लौटे हैं।

From Around the web