IPL 2024, मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटने के बाद रोहित शर्मा ने Video की पोस्ट, फैंस को लगा झटका

IPL 2024,कप्तानी से हटाए जाने के बाद अब रोहित शर्मा 18 मार्च को मुंबई इंडियंस के कैंप से जुड़ गए हैं। अब मुंबई की टीम ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह गेंदों को अच्छे से हिट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने पहली बार आईपीएल में साल 2013 में कप्तानी की थी।
 
rohit-sharma

नई दिल्ली। IPL 2024: मुंबई इंडियंस की टीम ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है। रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम ने पांच बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है। हाल ही में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 4-1 से अपने नाम की है। 


IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कैंप से जुड़े रोहित शर्मा


कप्तानी से हटाए जाने के बाद अब रोहित शर्मा 18 मार्च को मुंबई इंडियंस के कैंप से जुड़ गए हैं। अब मुंबई की टीम ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह गेंदों को अच्छे से हिट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने पहली बार आईपीएल में साल 2013 में कप्तानी की थी। अब 11 साल बाद वह बतौर खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। 

IPL 2024: विस्फोटक बैटिंग करते हैं रोहित शर्मा 


रोहित शर्मा हमेशा से ही विस्फोटक बैटिंग करने के लिए जाने जाते हैं। उनके पास वह काबिलियत है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकें। उन्होंने मुंबई इंडियंस की टीम के लिए ओपनिंग करते हुए कई मैच जिताए हैं। रोहित पुल शॉट बहुत ही अच्छा खेलते हैं और वह लंबे छक्के जड़ने के लिए फेमस रहे हैं। 

IPL 2024: ऐसा रहा है रोहित शर्मा का करियर


रोहित शर्मा साल 2008 से आईपीएल में खेल रहे हैं। वह आईपीएल में एक शतक भी लगा चुके हैं। उन्होंने अभी तक आईपीएल के 243 मैचों में कुल 6211 रन बनाए हैं, जिसमें 42 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा आईपीएल में उनका स्ट्राइक रेट 130.05 का रहा है। वह आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स की तरफ से भी खेल चुके हैं। IPL 2009 में उन्होंने डेक्कन चार्जर्स की तरफ से खिताब भी जीता था। 

From Around the web