IPL 2024, शुभमन गिल की कप्तानी को लेकर शमी ने दिया रिएक्शन, फैंस को लगा झटका

IPl 2024 , शुभमन गिल आईपीएल के पिछले कुछ सीजन से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं इंटरनेशनल क्रिकेट में भी उनका प्रदर्शन बेहतरीन देखने को मिला है। मोहम्मद शमी ने गिल को कप्तानी की जिम्मेदारी मिलने पर क्रिकबज पर दिए अपने बयान में कहा कि गिल ने इसकी उम्मीद नहीं की होगी कि उन्हें इतनी जल्दी कप्तानी की जिम्मेदारी मिल जाएगी,
 
shubman-gill

आपको कप्तानी मिलने पर इसका बहुत अधिक दबाव नहीं लेना है, बस खुद को नॉर्मल रखे।

गुजरात टाइटंस की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ उतरेंगे पहला मुकाबला खेलने

नई दिल्ली। IPL 2024, गुजरात टाइटंस की टीम नए कप्तान शुभमन गिल के नेतृत्व में खेलने उतरेगी। इससे पहले अपने शुरुआती 2 सीजन में गुजरात हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलने मैदान पर उतरी थी, जिसमें उन्होंने साल 2022 में खिताब को अपने नाम किया था।

इस सीजन प्लेयर ट्रेडिंग विंडो के दौरान हार्दिक वापस अपनी पुराने फ्रेंचाइजी लौट गए थे, जिसके बाद गुजरात की फ्रेंचाइजी ने शुभमन गिल को कप्तान बनाने का फैसला किया था। वहीं अब इस पर इस आईपीएल सीजन अनफिट होने की वजह से बाहर रहने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बयान दिया है, जिसमें उनके अनुसार गिल को ये जिम्मेदारी जल्दी जरूर मिल गई लेकिन आपको एक दिन इस जिम्मेदारी को संभालना ही था।


आपको ये जिम्मेदारी मिलनी तय थी


शुभमन गिल आईपीएल के पिछले कुछ सीजन से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं इंटरनेशनल क्रिकेट में भी उनका प्रदर्शन बेहतरीन देखने को मिला है। मोहम्मद शमी ने गिल को कप्तानी की जिम्मेदारी मिलने पर क्रिकबज पर दिए अपने बयान में कहा कि गिल ने इसकी उम्मीद नहीं की होगी कि उन्हें इतनी जल्दी कप्तानी की जिम्मेदारी मिल जाएगी, लेकिन आपको एक दिन इसकी जिम्मेदारी तो लेनी ही थी। आप पिछले सीजनों में लगातार शानदार खेल रहे हैं।

आपको कप्तानी मिलने पर इसका बहुत अधिक दबाव नहीं लेना है, बस खुद को नॉर्मल रखे। अब आपको इस जिम्मेदारी को निभाने पर ध्यान देना चाहिए जिसमें गिल को खुद को शांत रखने की जरूरत है और प्रदर्शन करने पर ध्यान लगाना है। बता दें कि गिल का पिछले आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था, जिसके दम पर गुजरात टाइटंस की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ उतरेंगे पहला मुकाबला खेलने

आईपीएल में शुभमन गिल अपनी कप्तानी का आगाज मुंबई इंडियंस के खिलाफ 24 मार्च को होने वाले मुकाबले के साथ करेंगे, जिसमें उनके सामने हार्दिक पांड्या ही होंगे। गिल ने इससे पहले घरेलू क्रिकेट के कुछ मैचों में इस जिम्मेदारी को निभाया है। बतौर बल्लेबाज गिल के लिए ये सीजन काफी अहम रहने वाला है, जिसमें उनकी नजर आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने पर भी रहने वाली है।

From Around the web