IPL 2024, सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी, इस आईपीएल में यह टीम बदल सकती है गेम

वह किसी भी समय गेम को पलट सकती है. उसके पास शानदार बल्लेबाजी आक्रमण है, 

दोनों के बीच किस तरह का सामंजस्य बैठता है यह भी काफी अहम होगा.

गावस्कर ने उन दो खिलाड़ियों के नाम का भी ऐलान किया जो इस सीजन आईपीएल में स्टार बन सकते हैं.

 
Sunil Gavaskar

IPL 2024:  भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने किंग खान की टीम केकेआर (KKR) को डार्क हॉर्स (Dark Horse) कहा है. कार्यक्रम में गावस्कर ने कहा, "केकेआर एक ऐसी टीम है जो इस आईपीएल में Dark Horse है. वह किसी भी समय गेम को पलट सकती है. उसके पास शानदार बल्लेबाजी आक्रमण है, रसेल जैसा खिलाड़ी है जो गेम चेंजर साबित हो सकती है. रसेल नंबर 6 और नंबर 7 पर बल्लेबाजी करेंगे. केकेआर एक मजबूत टीम है. अय्यर के आने से टीम एक अलग जोश में है. "


वहीं, महान गावस्कर ने गंभीर के केकेआर में वापसी को लेकर भी अपनी बात रखी और कहा "यो जो कॉम्बिनेशनल बनेगी चंद्रकांत पंडित और गंभीर के बीच वह कमाल कर सकती है. दोनों एक मजबूत पर्सनालिटी  हैं. दोनों के बीच किस तरह का सामंजस्य बैठता है यह भी काफी अहम होगा. क्योंकि दोनों के बीच तालमेल अच्छी तरह से बन गया तो यकीनन केकेआर खिताब जीतने की प्रबल दावेदार बन जाएगी."


इसके अलावा गावस्कर ने उन दो खिलाड़ियों के नाम का भी ऐलान किया जो इस सीजन आईपीएल में स्टार बन सकते हैं. गावस्कर ने ध्रुव जुरेल और आकाश दीप का नाम लिया है. गावस्कर ने इसको लेकर कहा, "मुझे लगता है कि जुरेल ने हाल के समय में जिस तरह की बल्लेबाजी की है उससे उन्हें इस सीजन में प्रमोशन मिल सकता है. आकाश दीप जो हैं उन्हें मौका ज्यादा नहीं मिले थे लेकिन इस सीजन में उनको ज्यादा से ज्यादा मौके मिलने वाले हैं. टेस्ट स्टेज में आकाश ने अपनी काबिलियित दिखाई है, इसलिए इसबार उनको ज्यादा मौके मिलने वाले हैं. "

KKR Full Squad IPL 2024

श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, रिंकू सिंह, रहमानुल्लाह गुरबाज़, सुनील नरेन, जेसन रॉय, सुयश शर्मा, अनुकूल रॉय, आंद्रे रसेल, वेंकटेश अय्यर, हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती, मिचेल स्टार्क, मुजीब उल रहमान, शेरफेन रदरफोर्ड, गुस एटिंकसन, मनीष पांडे, केएस भरत, चेतन सकारिया, अंगकृश रघुवंशी, रमनदीप सिंह, शाकिब हुसैन

From Around the web