IPL 2024: आईपीएल में इस दिग्गज खिलाड़ी के खेलने पर सस्पेंस, हार्दिक पांड्या को लगा झटका

सूर्या शुरू से ही टीम के स्टार खिलाड़ी रहे हैं, टीम जरूर उन्हें मिस कर रही होगी। वे आईपीएल के कितने बड़े खिलाड़ी हैं, इसका अंदाजा उनके आंकड़े देखकर लगाया जा सकता है। सूर्या ने आईपीएल में अब 139 मैच खेलकर 3249 रन बनाए हैं। उनका औसम 31.85 का है और स्ट्राइक रेट 143.32 का।
 
ipl 2024

नई दिल्ली। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को अपने पहले मैच में शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस से हार मिली है। हालांकि ये मैच मुंबई जीतती हुई नजर आ रही थी, लेकिन अचानक से बाजी पलटी और गुजरात टाइटंस ने मैच पर कब्जा कर लिया। अब टीम का अगला मुकाबला 27 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर होगा। यानी टीम को फिर विरोधी टीम के घर पर मैच खेलना होगा। इस बीच जानकारी मिली है कि टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव दूसरा मैच भी मिस कर सकते हैं। 

सूर्यकुमार यादव दूसरा मैच भी कर सकते हैं मिस 


सूर्यकुमार यादव को लेकर पहले ही खबर आ गई थी कि वे आईपीएल के कम से कम दो शुरुआती मैच मिस करेंगे, पहला मैच हो गया है, लेकिन अभी तक उन्हें एनसीए की ओर से एनओसी नहीं मिली है। अब मैच केवल एक दिन की दूरी पर है।

अब उन्हें फिटनेस सार्टिफिकेट मिल भी जाएगा तो इतनी जल्दी हैदराबाद पहुंचकर खेलना संभव नहीं दिखता। पहले मैच में एमआई ने तीसरे नंबर पर नमन धीर को उतारा था, उन्होंने अच्छा प्रदर्शन भी किया था। लेकिन सूर्यकुमार यादव की बराबरी करना ​हर किसी के बस की बात नहीं होती है। ऐसे में टीम को बेस​ब्री से उनका इंतजार है, ताकि टीम जीत की पटरी पर वापस लौटे। 

आईपीएल में सूर्या के ऐसे हैं आंकड़े 


सूर्या शुरू से ही टीम के स्टार खिलाड़ी रहे हैं, टीम जरूर उन्हें मिस कर रही होगी। वे आईपीएल के कितने बड़े खिलाड़ी हैं, इसका अंदाजा उनके आंकड़े देखकर लगाया जा सकता है। सूर्या ने आईपीएल में अब 139 मैच खेलकर 3249 रन बनाए हैं। उनका औसम 31.85 का है और स्ट्राइक रेट 143.32 का। वे आईपीएल में अब तक एक शतक और 21 अर्धशतक लगा चुके हैं।

IPL के बाकी मैचों का शेड्यूल हुआ जारी, जानें कहां खेला जाएगा फाइनल

केवल आईपीएल की ही बात क्यों, वे इस वक्त आईसीसी की टी20 रैंकिंग में नंबर एक खिलाड़ी बने हुए हैं। जहां उन्हें फिलहाल कोई और खिलाड़ी चुनौती देते हुए भी नहीं दिखता। इस बीच सूर्या को लेकर अभी तक मुंबई इंडियंस की ओर से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद की जानी चाहिए कि जल्द ही वे मैदान पर वापसी करें। 

From Around the web