IPL 2024 : रोहित-हार्दिक के कप्तानी विवाद पर इस दिग्गज खिलाड़ी का आया बड़ा बयान

भज्जी ने एक इंटरव्यू में कहा, 'सिर्फ समय ही बताएगा कि कौन यहां खुश है और कौन नहीं.

मुंबई इंडियंस 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी.

 
Hardik Pandya

नई दिल्ली: IPL 2024 : भज्जी ने एक इंटरव्यू में कहा, 'सिर्फ समय ही बताएगा कि कौन यहां खुश है और कौन नहीं. मुंबई इंडियंस एक मजबूत टीम रही है. मुझे यकीन है कि वे विवादों को पीछे छोड़ना पसंद करेंगे और भविष्य के लिए कुछ अच्छा करना चाहेंगे'. बता दें कि रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में Mumbai Indians को 5 बार आईपीएल चैंपियन बनाया है, लेकिन उनको कप्तानी से हटाने के बाद फैंस काफी नाराज थे.

IPL 2024, मुंबई इंडियंस ने शेयर किया वीडियो

वहीं आईपीएल 2024 का 22 मार्च से आगाज हो रहा है. वहीं मुंबई इंडियंस 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी. इसी बीच मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हिटमैन और हार्दिक आमने-सामने हैं. दरअसल, मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित सोमवार को मुंबई के ट्रेनिंग कैंप से जुड़े.

IPL 2024, इन दो दिग्गज खिलाड़ियों ने विजेता टीम के नाम की भविष्यवाणी

इसके बाद जैसे ही रोहित और हार्दिक ने मैदान पर एक दूसरे को देखा वैसे ही पांड्या रोहित की तरफ बढ़े. रोहित ने उनसे हाथ मिलने के लिए हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन हार्दिक ने रोहित से हाथ मिलाने के बजाए उन्हें गले लगा लिया. मुंबई इंडियंस ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन में 45 और 33 लिखा है. बता दें, रोहित की जर्सी का नंबर 45 है और हार्दिक का जर्सी नंबर 33 है. 


IPL 2024, क्या हार्दिक बनाएंगे MI को चैंपियन

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या की कप्तानी में अगुवाई में खेलती नजर आएगी. हालांकि रोहित की कप्तानी में टीम ने 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है, लेकिन पिछले 3 सीजन की बात करें तो टीम कुछ खास नहीं कर पाई है. टीम ने आखिरी बार साल 2020 में खिताब जीता था. पिछले सीजन आईपीएल 2023 में टीम प्लेऑफ में पहुंची, लेकिन एलिमिनेटर मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार गई थी.

शायद यही वजह है कि IPL 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी का भार हार्दिक पांड्या को सौंपा गया है, जिन्होंने 2022 में गुजरात टाइटंस को अपनी कप्तानी में चैंपियन बनाया था. अब सवाल है कि क्या हार्दिक की कप्तानी में वो दम है, जिससे वो मुंबई इंडियंस को छठी ट्रॉफी दिला सकते हैं.

From Around the web