मैच के दौरान खिलाड़ी पर गिरी बिजली, Video देखकर दिल दहला देगा

इंडोनेशिया में एफसी बैनडुंग और एफबीआई शुबैंग के बीच फ्रेंडली मैच खेला गया था। यह मुकाबला शनिवार को इंडोनेशिया के वेस्ट जावा के सिलिवांगी स्टेडियम में खेला गया था। इसी दौरान मैदान में अचानक बिजली गिरी और इसका शिकार एक   खिलाड़ी हो गया। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
 
mach


नई दिल्ली। : मैच खेल रहे एक खिलाड़ी उस समय मौत का शिकार हो गया जब बीच मैदान उस पर अचानक बिजली गिर गई। घटना इंडोनेशिया में एक मैच के दौरान हुई जब खिलाड़ी के उपर खेलते समय बिजली गिर गई और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
 
बता दें कि इंडोनेशिया में एफसी बैनडुंग और एफबीआई शुबैंग के बीच फ्रेंडली मैच खेला गया था। यह मुकाबला शनिवार को इंडोनेशिया के वेस्ट जावा के सिलिवांगी स्टेडियम में खेला गया था। इसी दौरान मैदान में अचानक बिजली गिरी और इसका शिकार एक   खिलाड़ी हो गया। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें साफ दिख रहा है कि मैच के दौरान खिलाड़ी अपने खेल में मस्त था कि अचानक उसकेसिर पर बिजली की एक धार आ गिरी यह मुकाबला खराब मौसम के बीच खेला जा रहा था। वीडियो में बिजली गिरने के दौरान तेज आग निकलती भी देखी गई। जिसके बाद खिलाड़ी तुरंत ही मैदान पर गिर गया।
 
बिजली गिरने का धमाका इतना तेज था कि पास खड़ा दूसरा खिलाड़ी भी जमीन पर गिर गया।. हालांकि वो ठीक है। इसके बाद तुरंत ही स्ट्रेचर पर उस प्लेयर को  अस्पताल ले जाते हैं. मगर वो रास्ते में ही दम तोड़ देता है।  

 

From Around the web