LSG vs MI Dream 11 Prediction : इस फॉर्मूले से बनाए अपनी टीम, बन सकते है करोड़पति

लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले इस मुकाबले के लिए आप अपनी ड्रीम 11 टीम में 3 विकेटकीपर को जगह दे सकते हैं, जिसमें केएल राहुल, निकोसल पूरन और ईशान किशन को आप चुन सकते हैं। राहुल का जहां इस सीजन बेहतरीन फॉर्म देखने को मिला है, जिसमें वह अब तक 378 रन बना चुके हैं।
 
Teem india

LSG vs MI Dream 11 Prediction : इस सीजन लखनऊ टीम के प्रदर्शन में उतार-चढ़ाव देखने को मिला है, जिसमें उन्हें अपने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एकतरफा 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। लखनऊ सुपर जाएंट्स अभी प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर काबिज है, उन्होंने अभी तक 9 मुकाबले खेले हैं और इसमें 5 में वह जीतने में कामयाब हुए हैं, जबकि 4 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस की बात की जाए तो हार्दिक पांड्या की कप्तानी में अब तक टीम के लिए ये सीजन किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हुआ है। मुंबई 9 में से सिर्फ तीन मैचों में ही अब तक जीत हासिल कर सकी है। हम आपको इस मैच की ड्रीम 11 टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप किन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं।  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 30 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच इकाना क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा।


तीन विकेटकीपर और तीन प्रमुख बल्लेबाजों को दें जगह


लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले इस मुकाबले के लिए आप अपनी ड्रीम 11 टीम में 3 विकेटकीपर को जगह दे सकते हैं, जिसमें केएल राहुल, निकोसल पूरन और ईशान किशन को आप चुन सकते हैं। राहुल का जहां इस सीजन बेहतरीन फॉर्म देखने को मिला है, जिसमें वह अब तक 378 रन बना चुके हैं। वहीं ईशान किशन भले ही पिछले कुछ मैचों में बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हुए हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें शुरुआत अच्छी मिल रही है। वहीं पूरन लखनऊ की टीम के लिए फिनिशर की भूमिका को काफी बेहतर तरीके से निभाते हुए नजर आए हैं।

आप अपनी इस टीम में प्रमुख बल्लेबाजों के रूप में रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा को शामिल कर सकते हैं। रोहित अब तक इस सीजन 311 रन बना चुके हैं, तो वहीं तिलक वर्मा की बल्ले से 336 रन देखने को मिले हैं। सूर्या भले ही इस सीजन निरंतरता के साथ प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हुए हैं, लेकिन इस मैच में उनके बल्ले से एक बड़ी पारी देखने को मिल सकती है।

आप अपनी इस ड्रीम 11 टीम में 2 ऑलराउंडर खिलाड़ियों के रूप में हार्दिक पांड्या और मार्कस स्टोइनिस को शामिल कर सकते हैं, ये दोनों ही प्लेयर्स आपको बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अधिक प्वाइंट्स दिला सकते हैं। वहीं प्रमुख गेंदबाजों में आप जसप्रीत बुमराह, गेराल्ड कोएत्जी और रवि बिश्नोई को शामिल कर सकते हैं। इन तीनों का फॉर्म अब तक इस सीजन गेंद से शानदार देखने को मिला है।

राहुल को बनाए कप्तान, ईशान को उपकप्तान

इस मुकाबले के लिए आप अपनी ड्रीम 11 टीम में कप्तान के रूप में लोकेश राहुल को चुन सकते हैं, जिनका आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ बल्ला जमकर बोलता हुआ दिखाई दिया है। मुंबई के खिलाफ राहुल का बल्लेबाजी औसत 86.70 का देखने को अब तक मिला है और उन्होंने 867 रन बनाए हैं, जिसमें तीन शतक और पांच अर्धशतकीय पारियां भी शामिल हैं। वहीं उपकप्तान के रूप में आप ईशान किशन को चुन सकते हैं जो इस मैच में बड़ी पारी खेलते हुए दिख सकते हैं।

लखनऊ सुपर जाएंट्स बनाम मुंबई इंडियंस मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम:


विकेटकीपर - केएल राहुल (कप्तान), निकोलस पूरन, ईशान किशन (उपकप्तान)।

बल्लेबाज - रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा।

ऑलराउंडर - मार्कस स्टोइनिस, हार्दिक पांड्या।

गेंदबाज - जसप्रीत बुमराह, गेराल्ड कोएत्जी, रवि बिश्नोई।

From Around the web