IPL में नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया रोहित शर्मा और विराट कोहली में से कौन है महान बल्लेबाज

सिद्धू ने रोहित को नहीं लेकिन विराट कोहली को भारत का सबसे महान बल्लेबाज करार दिया है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा, " दोनों गुणवत्तापूर्ण खिलाड़ी हैं,  मैं रोहित के फिटनेस स्तर के बारे में निश्चित नहीं हूं.

 
ipl 2024

IPL 2024 , भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर बात की है. PTI को दिए अपने इंटरव्यू में नवजोत सिंह सिद्धू ने उस भारतीय बल्लेबाज का नाम बताया है जो उनके हिसाब से इस समय सबसे महान बल्लेबाज हैं.

सिद्धू ने रोहित को नहीं लेकिन विराट कोहली को भारत का सबसे महान बल्लेबाज करार दिया है. सिद्धू ने अपनी बात रखते हुए कहा, "मैं कोहली को भारत के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की सूची में शामिल करूंगा और इसका एकमात्र कारण उनकी फिटनेस है. उम्र बढ़ने के साथ वह अधिक फिट होते जा रहे हैं.  तकनीकी तौर पर वह शानदार बल्लेबाज हैं तथा तीनों प्रारूप में खुद को ढालने कि उनकी क्षमता अद्भुत है. यही बात रोहित पर भी लागू होती है."

नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा, " दोनों गुणवत्तापूर्ण खिलाड़ी हैं,  मैं रोहित के फिटनेस स्तर के बारे में निश्चित नहीं हूं.. उम्र के साथ आप धीमे हो जाते हैं, आपके रिएक्ट करने की क्षमता धीमी पड़ जाती है. आप देखिए जब सहवाग ने चश्मा पहना शुरू किया था तो सहवाग की प्रतिक्रियाएं पहले जैसी नहीं रह गई थी.  मैंने इसे आईपीएल में देखा था."

भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज ने आगे ये भी कहा कि, "आईपीएल होना अच्छा है. यह वर्ल्ड के लिए माहौल तैयार करेगा. मुझे लगता है कि दोनों खिलाड़ियों को टी-20 वर्ल्ड कप में एक साथ खेलना चाहिए. कोहली और महान खिलाड़ी हैं, उसके टीम में होने से टीम प्रबल दावेदार बन जाएगी. "


पूर्व भारतीय क्रिकेटर को लगता है कि  "इन दोनों की वहां जरूरत पड़ेगी.. वह क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी हैं.. फॉर्म सुबह की ओस की तरह होती है जो कुछ समय के लिए रहती है लेकिन कौशल हमेशा बना रहता है."

बता दें कि आईपीएल का आगाज 22 मार्च से होना है. एक दशक बाद सिद्धू कमेंट्री बॉक्स में वापसी कर रहे हैं. फैन्स उनकी कमेंट्री के दीवाने हैं. आईपीएल 2024 का पहला मैच आरसीबी और सीएसके (CSK vs RCB)  के बीच चेन्नई में खेला जाएगा. 

From Around the web