रिंकू सिंह ने इंटरव्यू में बताई दिल की बात, फैंस को लगा झटका

रिंकू सिंह को 15 खिलाड़ियों में जगह न मिलने पर भी कई सवाल उठ चुके हैं। कई दिग्गज कह चुके हैं कि उन्हें स्क्वाड में शामिल किया जाना चाहिए था। अब रिंकू ने खुद इंटरव्यू में टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर अपने दिल की बात बताई है।
 
rinku singh

Rinku Singh : रिंकू सिंह अब वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका रवाना होंगे। हालांकि वह मुख्य स्क्वाड में शामिल नहीं हैं, उन्हें रिजर्व में रखा गया है। ऐसे में उन्हें वर्ल्ड कप खेलने का मौका तभी मिल सकता है, जब कोई खिलाड़ी इंजर्ड हो या फिर किसी विशेष परिस्थिति में खिलाड़ी को जाना पड़े। रिंकू सिंह को 15 खिलाड़ियों में जगह न मिलने पर भी कई सवाल उठ चुके हैं। कई दिग्गज कह चुके हैं कि उन्हें स्क्वाड में शामिल किया जाना चाहिए था। अब रिंकू ने खुद इंटरव्यू में टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर अपने दिल की बात बताई है।


एक ट्रॉफी उठाना बाकी


रिंकू सिंह ने केकेआर और एसआरएच के मैच के बाद वर्ल्ड कप के सपने को लेकर बड़ी बात कही। रिंकू ने कहा- मैं 7 साल से इस टीम के साथ हूं। मेरा सपना था कि मैं एक बड़ी ट्रॉफी जीतूं। रिंकू ने आगे कहा कि एक ट्रॉफी मैं जीत चुका हूं, एक ट्रॉफी बाकी है। मैं चाहता हूं कि एक वर्ल्ड कप ट्रॉफी मेरे हाथ में हो।


अमेरिका कब रवाना होंगे रिंकू सिंह?


रिंकू सिंह ने इस बात का भी खुलासा किया कि वे अमेरिका कब रवाना होंगे। रिंकू ने कहा कि मैं परसों जा रहा हूं। इसके बाद सुरेश रैना ने उनसे शाहरुख खान की फिल्म का एक गाना सुनाने को कहा। जिस पर रिंकू ने ”किसका है तुमको इंतजार मैं हूं ना…” गुनगुनाया। आपको बता दें कि रिंकू सिंह शाहरुख खान के बेहद चहेते खिलाड़ी हैं।

वह कई बार उनका उत्साह बढ़ा चुके हैं। मैच के बाद भी शाहरुख रिंकू से गले मिलकर उन्हें बधाई देते नजर आए। इसके साथ ही रिंकू सिंह टीम के सबसे चंचल खिलाड़ी भी हैं। वह अपनी मस्ती मजाक और शरारतों के लिए फेमस हैं। टीम के कई खिलाड़ी कह चुके हैं कि रिंकू जैसा जिंदादिल प्लेयर कोई नहीं है। वह अपनी शरारतों से टीम का माहौल शानदार रखते हैं।

From Around the web