रोहित शर्मा मोहम्मद शमी को दे सकते है मौका, बांग्लादेश के खिलाफ बना सकते है एक नया रिकॉर्ड

World Cup 2023 : नई दिल्ली। मोहम्मद शमी के फैंस को खुशी मिल सकती है। कल होने वाले मैंच में मोहम्मद शमी को मौका मिल सकता है। खबरों के मानों तो रोहित शर्मा टीम में बदलाव कर सकते है। जो कल सुबह तक क्लिर हो जायेगा। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मेन इन ब्लू ने पहले मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला, जहां पर टीम को जीत मिली, वहीं दूसरे मैच में अफगानिस्तान, जबकि तीसरे मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया था. मेन इन ब्लू अपना आगामी मैच 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी.

 
Mohammed Shami

World Cup 2023 : नई दिल्ली। मोहम्मद शमी के फैंस को खुशी मिल सकती है। कल होने वाले मैंच में मोहम्मद शमी को मौका मिल सकता है. खबरों के मानों तो रोहित शर्मा टीम में बदलाव कर सकते है. जो कल सुबह तक क्लिर हो जायेगा.


रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मेन इन ब्लू ने पहले मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला, जहां पर टीम को जीत मिली, वहीं दूसरे मैच में अफगानिस्तान, जबकि तीसरे मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया था. मेन इन ब्लू अपना आगामी मैच 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी.

इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा अपनी प्लेइंग इलेवन में एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल करेंगे, जो बांग्लादेश के लिए एक बुरा ख्वाब से कम नहीं है. इस खिलाड़ी का नाम सुनते ही बांग्लादेशी गेंदबाज़ों के होश उड़ जाते हैं.भारत बनाम बांग्लादेश के बीच मुकाबला 19 अक्टूबर को महारष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे में खेला जाएगा. इस मैच में रोहित शर्मा अपनी प्लेइंग इलेवन में ईशान किशन को शामिल कर सकते हैं. ईशान किशन का बांग्लादेश के खिलाफ रिकॉर्ड काफी अच्छा है और उन्होने वनडे में इस टीम के खिलाफ दोहरा शतक भी जड़ा था. अगर रोहित उन्हें अंतिम एकादश का हिस्सा बनाते हैं तो वह बांग्लादेशी गेंदबाज़ों का धागा खोल सकते हैं.

मोहम्मद शमी बेशक ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ से बाहर रहे लेकिन उनकी फॉर्म पर कोई भी संशय नहीं है. विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई वनडे सीरीज के पहले मैच में 5 विकेट लेकर शमी ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी को धराशाई कर दिया था और प्लेयर ऑफ द मैच रहे थे. इसलिए अपने इस घातक हथियार को रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ इस्तेमाल कर सकते हैं.

210 रनों की खेली थी पारी


दिसंबर 2022 में भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ 3 वनडे मैच की सीरीज़ खेली थी, जिसके तीसरे वनडे मैच में ईशान किशन ने शानदार दोहरा शतक जमाया था. भारत की ओर से बतौर सलामी बल्लेबाज़ के रूप में इशान ने 131 गेंद में 210 रनों की पारी खेली थी. इस पारी में उन्होंने 160.30 के स्ट्राइक रेट के साथ 10 छक्के और 24 चौके मारकर बांग्लादेश के खिलाफ कहर बरपा दिया था. ईशान की ये पारी बांग्लादेश के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं थी. उनके दोहरे शतक की वजह से टीम इंडिया ने इस मुकाबले को 227 रनों से अपने नाम किया था.

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल/ ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह

ये भी पढ़ें

World Cup 2023 : टीम इंडिया को सेमीफाइनल में इस असली चुनौती का करना होगा सामना

पाकिस्तान के कप्तान ने तेज गेंदबाजों की लगाई क्लास, रोहित शर्मा ने इतने छक्के को लगाये दिया ये जबाव

रोहित शर्मा ने फैंस को किया खुश, मात्र इतनी गेंदों पर बनाये 86 रन

Video : विराट कोहली नहीं खुश कर पाये फैंस को, अनुष्का शर्मा का जबाव हुआ वायरल

From Around the web