सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर कही बड़ी बात, वीडियो हुई वायरल

भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ी थी तो गांगुली के साथ उनकाे विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन अब दोनों के बीच पुराने मतभेद खत्म हो गए हैं. वहीं, गांगुली के इस एक्ट ने जरूर फैन्स का दिल जीत लिया. 

 
sourav ganguly

 Virat Kohli Viral video: मैच के दौरान दूसरी ओर सौरव गांगुली ने कोहली के सम्मान में कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा अभी तक फैन्स कर रहे हैं. दरअसल, जब मैच खत्म हुआ तो सभी खिलाडी़ एक-दूसरे टीम के खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे. ऐसे में जब कोहली, गांगुली से हाथ मिलाने पहुंचे तो पूर्व भारतीय कप्तान ने अपनी कैप उतार ली फिर जाकर हाथ मिलाया. वहीं, गांगुली ने उनकी पीठ भी थपथपाई थी. सोशस मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. 


बता दें कि जब कोहली ने भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ी थी तो गांगुली के साथ उनकाे विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन अब दोनों के बीच पुराने मतभेद खत्म हो गए हैं. वहीं, गांगुली के इस एक्ट ने जरूर फैन्स का दिल जीत लिया. 

विराट कोहली इस आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. कोहली ने जिस अंदाज में पूरे आईपीएल में बल्लेबाजी की है उसने फैन्स ही नहीं बल्कि विश्व क्रिकेट को हैरान कर दिया है. टी20 वर्ल्ड कप का आगाज जून में होना है. ऐसे में भारतीय टीम के लिए कोहली का फॉर्म में रहना बहुत बड़ी खुशखबरी है. भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है. 

From Around the web