App पर बनाई ऐसी टीम जीते 1 करोड़, जानें सही टीम बनाने का तरीका

IPL आईपीएएल के एक मैच में 59 रुपये लगाकर एक प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। इस प्रतियोगिता में वो दूसरे स्थान पर रहे। अजय ने इस प्रतियोगिता 1 करोड़ रुपये की राशि जीती हैं। हालांकि इसमे से अजय को करीब 70 लाख की राशि मिलेगी। अजय बिलासपुर में वन विभाग में मल्टी टास्क वर्कर हैं।
 
Dream-11

अजय को IPL के 17वें सीजन ने करोड़पति बनाया है।

अजय ने ड्रीम-11 पर 1 करोड़ रूपय जीते।

अजय ने 59 रुपये के पूल में टीम बनाई थी।

बिलासपुर। आईपीएल शुरू होते ही कई की किस्मत चमकनी शुरू हो गई है। इन्टरनेट पर कई एप्प पर टीम लगाकर करोड़ों का ईनाम जीत रहे है। ऐसे में  हिमाचल के बिलासपुर जिले के रहने वाले अजय ने ऑनलाइन गेम ड्रीम 11 में एक करोड़ रुपये जीते हैं। उन्होंने शनिवार को आईपीएएल के एक मैच में 59 रुपये लगाकर एक प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। इस प्रतियोगिता में वो दूसरे स्थान पर रहे। अजय ने इस प्रतियोगिता 1 करोड़ रुपये की राशि जीती हैं। हालांकि इसमे से अजय को करीब 70 लाख की राशि मिलेगी। अजय बिलासपुर में वन विभाग में मल्टी टास्क वर्कर हैं।


IPL के 17वें सीजन ने बनाया करोड़पति


अजय को IPL के 17वें सीजन ने करोड़पति बनाया है। शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और हैदराबाद सनराइजर्स के बीच हुए मुकाबले ने उनकी जिंदगी बदल दी। अजय ने ड्रीम-11 पर 1 करोड़ रूपय जीते। अजय ने 59 रुपये के पूल में टीम बनाई थी। इस पूल में पहले 11 स्थानों पर आने वाले लोगों को 1 करोड़ रुपये ईनाम में मिलते हैं।

बनाई थी ये टीम


अजय ने अपनी टीम हेनरी क्लासन, पी सॉल्ट, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, रिंकू सिंह, सुनिल नारायण, आंद्रे रसल, आर सिंह, टी नटराजन, मयंक मार्कंडे और एच राणा को लिया था। उन्होंने आंद्रे रस को कप्तान तो रिंकू सिंह को उपकप्तान बनाया था। उन्होंने जो टीम बनाई थी उसके 9 खिलाड़ी ड्रीम टीम में थे।


किस खिलाड़ी ने दिलाए कितने प्वॉइंट


अजय को उनके कप्तान आंद्रे रसल ने सबसे ज्यादा प्वाइंट दिलाए। रसल ने इस मैच में उन्हें 286 प्वॉइंट दिलाए। वहीं क्लासन ने 97 अंक दिए। इसके अलावा राणा ने 91 और नटराजन ने 83 अंक दिलवाए। अजय को इस प्रतियोगिता में कुल 950 अंक मिल। वहीं इस प्रतियोगिता में टॉप पर रहे विश्वास लवली ने 952.5 अंक हासिल किए।

From Around the web