T20 WC 2024: शुभमन गिल ने रोहित-विराट को नहीं इस विदेशी खिलाड़ी को बताया फेवरेट कप्तान

T20 WC 2024 : गिल जल्द ही भारतीय टीम के लिए विश्व खेलते दिख सकते हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि बीसीसीआई गिल को विश्व कप टीम का हिस्सा जरूर बनाएगा। इस कड़ी में शुभमन गिल ने न्यूज 24 स्पोर्ट्स को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने फेवरेट कप्तान का नाम बताया है।
 
 
Shubman Gill

T20 WC 2024: शुभमन गिल की कप्तानी गुजरात टाइटंस कुछ खास नहीं कर सकी है। शुभमन गिल के बल्ले से तो बहुत रन निकल रहे हैं, लेकिन उनकी टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। गिल जल्द ही भारतीय टीम के लिए विश्व खेलते दिख सकते हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि बीसीसीआई गिल को विश्व कप टीम का हिस्सा जरूर बनाएगा। इस कड़ी में शुभमन गिल ने न्यूज 24 स्पोर्ट्स को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने फेवरेट कप्तान का नाम बताया है।


शुभमन गिल से जब पूछा गया कि उनका फेवरेट कप्तान कौन है, तो उन्होंने भारत के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा या फिर विराट कोहली का नाम नहीं लिया, बल्कि उन्होंने एक विदेशी खिलाड़ी का नाम लिया है। गिल ने इस सवाल के जवाब में कहा कि उनके फेवरेट कप्तान 2 खिलाड़ी हैं। लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों में विराट और रोहित का नाम नहीं था। चलिए बताते हैं कौन हैं गिल के फेवरेट कप्तान।

From Around the web