हार्दिक के कप्तान बनते ही बगावत पर उतरा सबसे धाकड़ खिलाड़ी, जानें अब क्या होगा

मुंबई ने टीम को 5 बार चैंपियन बनाने वाले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हटाकर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को नया कप्तान बना दिया है. इस घोषणा के बाद फैंस तो अपनी निराशा और गुस्से का इजहार कर ही रहे हैं. टीम में भी फूट की बू आने लगी है. ऐसा संकेत टीम के एक धाकड़ खिलाड़ी की पोस्ट मिल रहा है.
 
Hardik Pandya

Hardik Pandya: मुंबई ने टीम को 5 बार चैंपियन बनाने वाले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हटाकर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को नया कप्तान बना दिया है. इस घोषणा के बाद फैंस तो अपनी निराशा और गुस्से का इजहार कर ही रहे हैं. टीम में भी फूट की बू आने लगी है. ऐसा संकेत टीम के एक धाकड़ खिलाड़ी की पोस्ट मिल रहा है.

rohit-sharma

रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी से हटाने और हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपने के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रोष, गुस्सा और निराशा दिख रही है. इसमें टीम के दिग्गज खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी शामिल हो गए हैं. सूर्या ने सोशल मीडिया पर हार्ट ब्रेक इमोजी पोस्ट की है. इसका सीधा और स्पष्ट अर्थ है कि ये धाकड़ खिलाड़ी रोहित को कप्तानी से हटाए जाने से खुश नहीं है.


रोहित शर्मा का करियर में बड़ा योगदान

रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी से हटाए जाने के बाद आई सूर्यकुमार यादव की पोस्ट शायद उनके दिल की आवाज है क्योंकि सूर्या की IPL में और टीम इंडिया में जो सफलता है उसमें रोहित का बड़ा योगदान है. रोहित ने सूर्या को पहले मुंबई की प्लेइंग XI का नियमित सदस्य बनाया और फिर उन्हें खुलकर खेलने की आजादी दी. भारतीय टीम का कप्तान बनने के बाद रोहित सूर्या को टीम इंडिया में लाए जिसके बाद सूर्या ने क्या किया ये अब एक स्वर्णिम इतिहास बन चुका है. वनडे फॉर्मेट में खराब फॉर्म के बावजूद अगर सूर्या एशिया कप और विश्व कप खेले तो इसमें रोहित का बड़ा योगदान है. इसलिए सूर्या का दिल टूटना लाजमी है.

जसप्रीत बुमराह ने भी डाली थी पोस्ट

Jasprit Bumrah

हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में वापस लौटने के बाद से ही मुंबई इंडियंस कैंप में खलबली है. उनके टीम से जुड़ने के बाद अगर किसी खिलाड़ी की सोशल मीडिया पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा था तो वे थे जसप्रीत बुमराह. बुमराह ने लिखा था, साइलेंस इज द बेस्ट आंसर. तब उस पोस्ट को लेकर काफी कयास लगे थे लेकिन उसका मतलब अब समझ आ रहा है.

From Around the web