इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिए IPL से संन्यास लेने का संकेत, फैंस को लगा झटका

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन और टीम के लिए आईपीएल 2024 कुछ खास नहीं रहा। जहां चोटिल होकर शिखर पूरे सीजन से बाहर हो गए थे। जिसके बाद उनकी जगह टीम की कमान सैम करन के हाथ में थी।
 
Shikhar Dhawan

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स की टीम बची है। केकेआर पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है। कुछ टीमों और खिलाड़ियों के लिए सीजन-17 बेहद खराब रहा है। ऐसे में ये आईपीएल सीजन कई खिलाड़ियों के लिए आखिरी भी हो सकता है। आरसीबी के विस्फोट बल्लेबाज दिनेश कार्तिक आईपीएल को अलविदा कह चुके हैं तो वहीं अब एक और स्टार खिलाड़ी ने संन्यास के संकेत दे दिए हैं।

शिखर धवन ले सकते हैं संन्यास


पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन और टीम के लिए आईपीएल 2024 कुछ खास नहीं रहा। जहां चोटिल होकर शिखर पूरे सीजन से बाहर हो गए थे। जिसके बाद उनकी जगह टीम की कमान सैम करन के हाथ में थी। वहीं अब अपने संन्यास को लेकर शिखर धवन ने एएनआई को बताया कि उनके जीवन का नया अध्याय शुरू हो चुका है। जिससे उनकी क्रिकेट यात्रा पर विराम लग सकता है। धवन ने कहा मैं बदलाव के दौर से गुजर रहा हूं। जब आप क्रिकेट खेलते हैं तो आपके पास खेलने की एक निश्चित उम्र होती है जो मेरे लिए एक-दो साल या XYZ हो सकता है।


शिखर धवन आईपीएल में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। धवन ने आईपीएल में 222 मैच खेले हैं जिसकी 221 पारियों में धवन के बल्ले से 6769 रन निकले हैं। इस दौरान शिखर ने 51 अर्धशतक और 2 शतक लगाए थे। सीजन-17 की बात करे तो धवन ने 5 मैच खेले। 5 मैचों में शिखर ने 152 रन बनाए थे।

From Around the web