विराट कोहली से आगे निकला ये खिलाड़ी

 हेड आईपीएल के किसी एक एडिशन में पावरप्ले में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर आ गए हैं. उन्होंने राजस्थान के खिलाफ मैच के रन मिलाकर आईपीएल 2024 में 402 रन पूरे किए. विराट कोहली ने भी इसी सीजन में पावरप्ले में बल्लेबाजी करते हुए 373 रन बनाए, वो 5वें नंबर पर हैं.
 
travis-head

Travis Head : ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ट्रेविस हेड का बल्ला खूब बोला, लेकिन क्वालीफायर-1 और क्वालीफायर-2 में उनसे जिस बैटिंग की उम्मीद टीम और फैंस कर रहे, वैसा नहीं हुआ. पहले क्वालीफायर में हेड बिना खाता खोले आउट हुए तो दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वह 28 गेंदों में 34 रन बनाकर आउट हुए. हालांकि, अपनी इस पारी के दौरान ही उन्होंने विराट कोहली और दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट का बड़ा IPL रिकॉर्ड धवस्त कर दिया. उन्होंने कुछ ऐसा किया जो पिछले 8 सीजन में नहीं हुआ था.

 हेड आईपीएल के किसी एक एडिशन में पावरप्ले में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर आ गए हैं. उन्होंने राजस्थान के खिलाफ मैच के रन मिलाकर आईपीएल 2024 में 402 रन पूरे किए. विराट कोहली ने भी इसी सीजन में पावरप्ले में बल्लेबाजी करते हुए 373 रन बनाए, वो 5वें नंबर पर हैं. एडम गिलक्रिस्ट ने 2009 आईपीएल में 382 रन बनाए थे. अब हेड कोहली और गिलक्रिस्ट से आगे निकल चुके हैं. टॉप पर डेविड वॉर्नर हैं जिनके नाम 467 रन हैं.

From Around the web